IPL-11 : केकेआर ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

kkr vs rbc live cricket match
IPL-11 : केकेआर ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

कोलकाता। दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के नए कप्तान दिनेश कार्तिक ने रविवार को ईडन गरडस स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों का यह इस सीजन का पहला मैच है और इसलिए दोनों टीमों की नजरें विजयी शुरुआत पर होंगी।

दो बार की खिताब विजेता कोलकाता इस सीजन में नए कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ उतर रही है। यह बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली और कोलकाता के उप-कप्तान रोबिन उथप्पा का 150वां आईपीएल मैच है। इन दोनों के अलावा सिर्फ चार ही खिलाड़ी आईपीएल में 150 या उससे ज्यादा मैच खेल पाए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- रोहित शर्मा ने शतक के साथ बनाए कई रिकार्ड, विराट को छोड़ा पीछे }

कोलकाता ने क्रिस लिन, सुनील नरेन, मिशेल जॉनसन और आंद्रे रसैल के तौर पर चार विदेशी खिलाड़ियों को अंतिम एकदाश में जगह दी है। वहीं बेंगलोर ने अब्राहम डिविलियर्स, क्विंटन डी कॉक, क्रिस वोक्स और ब्रेंडन मैक्कलम के रूप में चार विदेशी खिलाड़ियों को उतारा है।

टीमें : 

{ यह भी पढ़ें:- INDvENG 1st ODI : भारत ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला }

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), ब्रेंडन मैक्कलम, अब्राहम डिविलियर्स, सरफराज खान, मनदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, कुलवंत खेजोलेरिया, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल।

कोलकाता : दिनेश कार्तिक (कप्तान), रोबिन उथप्पा, नीतीश राणा, क्रिस लिन, रिंकू सिंह, आंद्रे रसैल, सुनील नरेन, पीयूष चावला, विनय कुमार, मिशेल जॉनसन और कुलदीप यादव।

{ यह भी पढ़ें:- INDvENG: आज अंग्रेजों से भिड़ेगी विराट कोहली की सेना }

कोलकाता। दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के नए कप्तान दिनेश कार्तिक ने रविवार को ईडन गरडस स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों का यह इस सीजन का पहला मैच है और इसलिए दोनों टीमों की नजरें विजयी शुरुआत पर होंगी। दो बार की खिताब विजेता कोलकाता इस सीजन में नए कप्तान दिनेश कार्तिक…
Loading...