1. हिन्दी समाचार
  2. Vivo X30 के लाइव फोटो हुए लीक, होल-पंच डिस्प्ले की मिली झलक

Vivo X30 के लाइव फोटो हुए लीक, होल-पंच डिस्प्ले की मिली झलक

Live Photos Of Vivo X30 Leaked Glimpse Of Hole Punch Display

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि वीवो एक्स30 और वीवो एक्स30 प्रो स्मार्टफोन को 16 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। Vivo X30 सीरीज में Samsung Exynos 980 5G चिपसेट होगा और यह 5जी सपोर्ट के साथ आएंगे। आधिकारिक लॉन्च से पहले वीवो एक्स30 प्रो की कथित वास्तविक तस्वीरें लीक हो गई हैं, लीक हुई तस्वीर में फोन के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे नज़र आ रहे हैं। वहीं, Vivo X30 Pro के फ्रंट पैनल में होल-पंच डिज़ाइन के साथ सिंगल सेल्फी कैमरा है।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

कैमरा सेटअप होगा दमदार

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो का X30 लाइनअप Samsung Exynos 980 चिपसेट के साथ आएगा, जिसमें इंटीग्रेटेड ड्यूल-मोड 5G मॉडेम दिया गया है। नए टीजर को ध्यान से देखें तो वीवो ने अपने पेरीस्कोप यूनिट की क्षमता दिखाई है। इसमें हाइलाइट किया गया है कि डिवाइस में 60x हाइब्रीड जूम फीचर अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज में यूजर्स को मिलेगा।

Vivo X30 के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो X30 में 6.5 इंच डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज यूजर्स को मिलेगा। नए डिवाइस में यूजर्स को 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। दूसरे X30 Pro मॉडल में 6.89 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। इस डिवाइस में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया जाएगा। X30 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और X30 Pro में 60 मेगापिक्सल का कैमरा यूजर्स को मिलेगा। दोनों ही डिवाइसेज में AMOLED पैनल मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz दिया जाएगा।

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...