INDVsSL LIVE: ठोस शुरुआत के बाद भारत को लगा पहला झटका, धवन आउट

live-score

मोहाली। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन वन-डे मैचों की सीरीज का दूसरा वन-डे आज मोहाली में खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 21 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 114 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीच पर कप्तान रोहित शर्मा 45* और श्रेयस अय्यर विकेट पर मौजूद हैं वहीं शिखर धवन 63 बना कर आउट हुए।

Live Score Of Mohali Match Between Ind Vs Sl Dhawan Out :

बताते चलें, पहले वनडे में भारत को श्रीलंका ने सात विकेट से हराया था। भारत के लिए महेंद्र सिंह धोनी को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था। इस मैच में धोनी ने 65 रनों की पारी खेली थी। रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला गया पहला मैच भारत के लिए बेहद निराशाजनक रहा था। इस लिहाज से रोहित शर्मा की कप्तानी का आज फिर से ‘टेस्ट’ होगा. भारतीय टीम किसी कारणवश आज का मुकाबला नहीं जीत पाती है तो वह सीरीज भी गंवा देगी।

इस मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में पिछले मैच के मुकाबले एक बदलाव हुआ है। कुलदीप यादव की जगह पर वाशिंगटन सुंदर अपना डेब्यू मैच खेल रहे हैं वहीं श्रीलंकाई टीम ने पिछले मैच के मुकाबले इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

मोहाली। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन वन-डे मैचों की सीरीज का दूसरा वन-डे आज मोहाली में खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 21 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 114 रन बना लिए हैं। फिलहाल क्रीच पर कप्तान रोहित शर्मा 45* और श्रेयस अय्यर विकेट पर मौजूद हैं वहीं शिखर धवन 63 बना कर आउट हुए।बताते चलें, पहले वनडे में भारत को श्रीलंका ने सात विकेट से हराया था। भारत के लिए महेंद्र सिंह धोनी को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था। इस मैच में धोनी ने 65 रनों की पारी खेली थी। रोहित शर्मा की कप्तानी में खेला गया पहला मैच भारत के लिए बेहद निराशाजनक रहा था। इस लिहाज से रोहित शर्मा की कप्तानी का आज फिर से 'टेस्ट' होगा. भारतीय टीम किसी कारणवश आज का मुकाबला नहीं जीत पाती है तो वह सीरीज भी गंवा देगी।इस मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में पिछले मैच के मुकाबले एक बदलाव हुआ है। कुलदीप यादव की जगह पर वाशिंगटन सुंदर अपना डेब्यू मैच खेल रहे हैं वहीं श्रीलंकाई टीम ने पिछले मैच के मुकाबले इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।