WWC17: हरमन के तूफान में उड़े कंगारू गेंदबाज, बना डाला रनों का पहाड़

Live Score Of Womens Semi Final Match Between India And Austrelia

नई दिल्ली। आईसीसी महिला विश्व कप 2017 के दूसरे सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 281 रनों का पहाड़ का लक्ष्य रखा रखा है। टॉस जीत कर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 42 ओवर की समाप्ती के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 281 रन बनाए। हालांकि इस पारी के दौरान भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही ओवर में भारत ने अपना पहला विकेट खो दिया। पहले ओवर की आख़िरी गेंद पर स्मृति मंधाना 6 रन बनाकर आउट हो गईं। इसके बार पारी का जिम्मा हरमनप्रीत कौर ने संभालते हुए 171* रन की इनिंग खेली। ये वुमन्स वर्ल्ड कप का दूसरा हाइएस्ट निजी स्कोर है। बारिश से प्रभावित इस मैच को 50 से घटाकर 42 ओवर का कर दिया गया।

मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ओवर में ही एक विकेट गिर गया। मेगन शुट ने पहले ओवर की आखिरी बॉल पर स्मृति मंधाना (6) को विलानी के हाथों कैच करा दिया। दूसरा विकेट थोड़ी देर बाद 9.2 ओवर में 35 के स्कोर पर गिरा। जब गार्डनर की बॉल पर पूनम राउत (14) को मूनी ने कैच कर लिया। कप्तान मिताली राज के रूप में भारत का तीसरा विकेट गिरा। वे 24.6 ओवर में क्रिस्टन बीम्स की बॉल पर बोल्ड हो गईं। इस वक्त स्कोर 101 रन था। आउट होने से पहले मिताली ने हरमनप्रीत के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 66 रन की पार्टनरशिप की। चौथे विकेट के रूप में दीप्ति शर्मा (25) आउट हुईं। वे 38.4 ओवर में एलिसे विलानी की बॉल पर बोल्ड हो गईं।

नई दिल्ली। आईसीसी महिला विश्व कप 2017 के दूसरे सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 281 रनों का पहाड़ का लक्ष्य रखा रखा है। टॉस जीत कर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 42 ओवर की समाप्ती के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 281 रन बनाए। हालांकि इस पारी के दौरान भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही ओवर में भारत ने अपना पहला विकेट खो दिया। पहले ओवर की आख़िरी गेंद पर स्मृति मंधाना…