1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. LIVE Siddharth Shukla Antim yatra: सिद्धार्थ के पार्थिव देह को किया गया परिवार के सुपुर्द, जल्द निकलेगी अंतिम यात्रा

LIVE Siddharth Shukla Antim yatra: सिद्धार्थ के पार्थिव देह को किया गया परिवार के सुपुर्द, जल्द निकलेगी अंतिम यात्रा

सिद्धार्थ शुक्ला के ओशिवारा स्थित घर पर उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां आरंभ हो चुकी हैं। लगभग आधे घंटे में सिद्धार्थ के पार्थिव देह को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया जाएगा। फिर उनके परिवार के सदस्य इसे लेकर अंतिम यात्रा के लिए निकलेंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla Antim yatra:  बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत से पूरा फिल्म जगत सकते में है, हर कोई इस असमय मौत से हैरान है। सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है, बताया जा रहा है कि, उसमे कुछ भी संदेहास्पद नहीं पाया गया है।

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की
Jai Ho India App Panchang

अब खबर मिल रही है कि, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के ओशिवारा स्थित घर पर उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां आरंभ हो चुकी हैं। लगभग आधे घंटे में सिद्धार्थ के पार्थिव देह को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया जाएगा। फिर उनके परिवार के सदस्य इसे लेकर अंतिम यात्रा के लिए निकलेंगे।


आपको बता दें, कूपर हॉस्पिटल (Cooper Hospital) के बाहर एम्बुलेंस और स्ट्रेचर को सजाया जा चुका है और बताया जा रहा है कि अंतिम क्रिया के लिए सिद्धार्थ के घर पर शायद कुछ देर के लिए एक्टर के पार्थिव शरीर (mortal remains) को लाया जा सकता है। सिद्धार्थ के घर पर उनके साथी कलाकार अर्जुन बिजलानी संग आसिम रियाज और अन्य सितारे पहुंचे हुए हैं। बताया जा रहा है कि ब्रह्मकुमारी आश्रम (Brahma Kumari Ashram) के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार (Funeral) करेंगे।

पढ़ें :- मैं अब कैसे जिऊंगी पापा... वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर चला गया, रो-रो कर शहनाज गिल का हुआ बुरा हाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...