Facebook पर लाइव जाकर मौत को लगाया गले

live-suicide
Facebook पर लाइव जाकर मौत को लगाया गले

लखनऊ। यूपी के आगरा में एक युवक ने सेना में नौकरी ना पाने की वजह से ख़ुदकुशी कर ली और इस पूरी घटना के दौरान मृतक फेसबुक पर लाइव रहा। मृतक के फेसबुक पेज पर पूरी घटना का लाइव वीडियो शेयर किया गया है। इस दौरान उसके कई दोस्तों ने कमेन्ट करके उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन उसने मौत को गले लगा लिया। पुलिस की छानबीन में पता लगा है कि मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है।

Live Streamed Suicide On Facebook :

मामला आगरा शहर के न्यू आगरा थाना क्षेत्र के रेणुका विहार कॉलोनी का है। यहां बीएससी पास मुन्ना कुमार सेना में नौकरी की तैयारी कर रहा था। उसे सेना में नौकरी करने का जुनून था, लेकिन उम्र सीमा बीत जाने की वजह से वह बहुत ज्यादा तनाव में था। इसी तनाव के चलते उसने ख़ुदकुशी करने का फैसला कर लिया।

बताया जा रहा है कि घर में जब सभी लोग सो गए तब मुन्ना ने ख़ुदकुशी की तैयारी शुरू की और उसके बाद उसने फांसी का फंदा बनाकर उसने फेसबुक लाइव किया। मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में है। घर के लोग मुन्ना कि मौत से सदमे में है। परिजनों का कहना है कि मुन्ना सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहता था। जब उसका सेना में सलेक्शन नहीं हुआ तो उसने आत्महत्या कर ली।

लखनऊ। यूपी के आगरा में एक युवक ने सेना में नौकरी ना पाने की वजह से ख़ुदकुशी कर ली और इस पूरी घटना के दौरान मृतक फेसबुक पर लाइव रहा। मृतक के फेसबुक पेज पर पूरी घटना का लाइव वीडियो शेयर किया गया है। इस दौरान उसके कई दोस्तों ने कमेन्ट करके उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन उसने मौत को गले लगा लिया। पुलिस की छानबीन में पता लगा है कि मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है।मामला आगरा शहर के न्यू आगरा थाना क्षेत्र के रेणुका विहार कॉलोनी का है। यहां बीएससी पास मुन्ना कुमार सेना में नौकरी की तैयारी कर रहा था। उसे सेना में नौकरी करने का जुनून था, लेकिन उम्र सीमा बीत जाने की वजह से वह बहुत ज्यादा तनाव में था। इसी तनाव के चलते उसने ख़ुदकुशी करने का फैसला कर लिया।बताया जा रहा है कि घर में जब सभी लोग सो गए तब मुन्ना ने ख़ुदकुशी की तैयारी शुरू की और उसके बाद उसने फांसी का फंदा बनाकर उसने फेसबुक लाइव किया। मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में है। घर के लोग मुन्ना कि मौत से सदमे में है। परिजनों का कहना है कि मुन्ना सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहता था। जब उसका सेना में सलेक्शन नहीं हुआ तो उसने आत्महत्या कर ली।