Live डिबेट शो के दौरान करणी सेना के समर्थक ने एंकर को कहा ‘बेबी’

Live डिबेट शो के दौरान करणी सेना के समर्थक ने एंकर को कहा 'बेबी'
Live डिबेट शो के दौरान करणी सेना के समर्थक ने एंकर को कहा 'बेबी'

नई दिल्ली। फिल्म ‘पद्मावत’ का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना के एक समर्थक ने टेलीविज़न पर लाइव शो के दौरान शर्मनाक हरकत कर दी। शो के दौरान करणी सेना के समर्थक सूरजपाल अमू ने न्यूज एक्स चैनल की एंकर संजना चौहान को ‘बेबी’ कहकर बुलाया। इसके जवाब में एंकर ने अमू को जमकर लताड़ लगाई। महिला एंकर ने करणी सेना के नेता से तत्‍काल माफी मांगने को भी कहा। इसके बाद दोनों के बीच गरमा-गरमी हो गई। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल ही गया है।

Live Tv Debate Karni Sena Leader Surajpal Amu Called Anchor Baby :

दरअसल, डिबेट शो के दौरान ‘पद्मावत’ फिल्‍म के विरोध में करणी सेना के हिंसक प्रदर्शन को लेकर बहस चली रही थी। न्यूज एक्स की एंकर संजना चौहान, सूरजपाल अमू द्वारा ‘बेबी’ बुलाए जाने के बाद बुरी तरह भड़क गईं। उन्होंने अमू को लताड़ लगाते हुए कहा कि उनका संगठन आखिर महिलाओं के अधिकारों के लिए खड़ा क्यों नहीं होता? क्यों वह बलात्कार, बाल विवाह और महिला भ्रूण हत्या के खिलाफ आवाज नहीं उठाता।

बताते चलें कि सूरजपाल अमू वही शख्स हैं, जिन्होंने पद्मावत विवाद के दौरान दीपिका की नाम काटने की धमकी दी थी।

नई दिल्ली। फिल्म 'पद्मावत' का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना के एक समर्थक ने टेलीविज़न पर लाइव शो के दौरान शर्मनाक हरकत कर दी। शो के दौरान करणी सेना के समर्थक सूरजपाल अमू ने न्यूज एक्स चैनल की एंकर संजना चौहान को 'बेबी' कहकर बुलाया। इसके जवाब में एंकर ने अमू को जमकर लताड़ लगाई। महिला एंकर ने करणी सेना के नेता से तत्‍काल माफी मांगने को भी कहा। इसके बाद दोनों के बीच गरमा-गरमी हो गई। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल ही गया है।दरअसल, डिबेट शो के दौरान 'पद्मावत' फिल्‍म के विरोध में करणी सेना के हिंसक प्रदर्शन को लेकर बहस चली रही थी। न्यूज एक्स की एंकर संजना चौहान, सूरजपाल अमू द्वारा 'बेबी' बुलाए जाने के बाद बुरी तरह भड़क गईं। उन्होंने अमू को लताड़ लगाते हुए कहा कि उनका संगठन आखिर महिलाओं के अधिकारों के लिए खड़ा क्यों नहीं होता? क्यों वह बलात्कार, बाल विवाह और महिला भ्रूण हत्या के खिलाफ आवाज नहीं उठाता। बताते चलें कि सूरजपाल अमू वही शख्स हैं, जिन्होंने पद्मावत विवाद के दौरान दीपिका की नाम काटने की धमकी दी थी।