भारत-बांग्लादेश LIVE: खतरनाक दिख रहे सब्बीर लौटे पवेलियन, बांग्लादेश को दूसरा झटका

बर्मिंघम। चैम्पियंस ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल भारत-बांग्लादेश के बीच बर्मिंघम में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले ही ओवर में बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज सौम्य सरकार बिना खाता खोले भुनेश्वर कुमार के शिकार हो गए। जिसके बाद लगा कि सरकार के आउट होने के बाद उनके स्थान पर बल्लेबाजी करन आये नए बल्लेबाज सब्बीर रहमान बेहद ही खतरनाक दिख रहे थे लेकिन वो भी ज़्यादा कुछ नहीं कर पाये और 19 रन बना कर चलते बने। इन्हें भी भुनेश्वर ने अपना दूसरा शिकार बनाया। खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश ने 8 ओवर में 2 विकेट के नुकसान 32 रन बना लिए हैं। तमीम इकबाल (8ब) और मुश्तफिर रहीम अब ही क्रिच पर आए है।

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया। बता दें कि अगर बारिश के कारण दूसरा सेमीफाइनल नहीं होता है तो टीम इंडिया फाइनल में पहुंच जाएगी। बुधवार को हुए पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हरा दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- शर्मनाक हार के बाद विराट की शादी हुई कैंसिल, कोच ने वापस बुलाया }


बारिश भी हो सकती है अगर ऐसा हुआ तो ऐसे तय होगा दूसरा फाइनलिस्ट….

– चैम्पियंस ट्रॉफी में अब तक ज्यादातर मैचों में बारिश ने खलल डाला है। इस मैच में भी बादल छाए रहने की आशंका है। अगर बारिश हो जाती है तो लीग राउंड में आगे रही टीम फाइनल में एंट्री कर लेगी। ऐसे में बांग्लादेश के मुकाबले भारत का पलड़ा भारी है।
– टीम इंडिया ने लीग मैच में तीन में से दो मैच जीते और एक हारा था। वहीं, बांग्लादेश को एकमात्र जीत न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली थी। उसे एक मैच में हार मिली, जबकि एक मैच बारिश के कारण नहीं हो सका था।
– सेमीफाइनल के लिए टूर्नामेंट में रिजर्व डे नहीं है। हालांकि, 18 जून को होने वाले फाइनल के लिए रिजर्व डे रखा गया है।

{ यह भी पढ़ें:- वरिष्ठ वकील राजीव धवन ने छोड़ी प्रैक्टिस, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई थी फटकार }

Loading...