IPL LIVE: मुंबई के गेंदबाजी के सामने तास के पत्तों की तरह ढह गए केकेआर के बल्लेबाज

बेंगलुरु। IPL-10 के दूसरे क्वालिफायर मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम महज 107 रनों पर तास की पत्तों की तरह ढह गयी। इस पारी के दौरान केकेआर के बल्लेबाज तू चल मैं आया का रुख अपनाए दिखे वहीं मुंबई के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टॉस जीत पहले गेंदबाजी के फैसले को सही ठहराया। इस पारी के दौरान एक पार्टनरशिप छठे विकेट के लिए इशांक जग्गी और सूर्य कुमार के बीच 56 रनों की देखने को मिला।



टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही और दूसरे ओवर में ही पहला विकेट गिर गया। जसप्रीत बुमराह ने 1.3 ओवर में क्रिस लिन (4) को आउट करते हुए कोलकाता को पहला झटका दिया। दूसरा विकेट 4.4 ओवर में 24 रन के स्कोर पर कर्ण शर्मा ने लिया। उनकी बॉल पर पार्थिव पटेल ने सुनील नरेन (10) को स्टम्पिंग कर दिया।





टीम के स्कोर में 1 रन और जुड़ा ही था कि तीसरा विकेट भी गिर गया। जब 5.2 ओवर में जसप्रीत बुमराह ने रॉबिन उथप्पा (1) को lbw कर दिया।
सातवें ओवर में कर्ण शर्मा ने लगातार दो बॉल पर दो विकेट लेकर कोलकाता की हालत खराब कर दी। 6.5 ओवर में उनकी बॉल पर गौतम गंभीर (12) को हार्दिक पंड्या ने कैच कर लिया। इसके बाद अगली ही बॉल पर कर्ण ने कोलिन डीग्रैंडहोम (0) को lbw कर कोलकाता का पांचवां विकेट गिराया।
छठा विकेट भी कर्ण शर्मा को ही मिला, जिन्होंने 14.5 ओवर में इशांक जग्गी (28) को मिशेल जॉनसन के हाथों कैच करा दिया। जग्गी ने 31 बॉल की इनिंग में 3 चौके भी लगाए। इस विकेट के गिरने के बाद केकेआर की बची-खुची उम्मीद भी समाप्त हो गयी।

Loading...