IPL10- शानदार शुरुआत के बाद मुंबई इंडियंस को बटलर के रूप में लगा तीसरा झटका

पुणे। आईपीएल-10 का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बीच पुणे में खेला जा रहा है। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने आठ ओवर की समाप्ती के बाद तीन विकेट के नुकसान के 66 रन बना लिए हैं। शानदार बल्लेबाजी कर रहे पार्थिक पटेल को इमरान ताहिर ने बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई। फिर कप्तान रोहित शर्मा को भी ताहिर ने बोल्ड किया। उसके तुरंत बाद लय में बल्लेबाजी कर जोस बटलर को पगबाधा आउट कर ताहिर ने मुंबई इंडियंस की कमर तोड़ दी। हालांकि राणा और रायडू अभी भी क्रीच पर मौजूद है। पार्थिक पटेल ने 19 रन, बटलर 38 रन और रोहित शर्मा ने मात्र 3 रन बनाए।





आइपीएल इतिहास में पहली बार महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर एक कप्तान के तौर पर नहीं उतरे हैं। उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ आरपीएस टीम के कप्तानी हैं। आईपीएल में यह पहली बार होगा जब एमएस धोनी किसी और की कप्तानी में खेले रहे हैं। राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की टीम 2016 सीजन में सातवें स्थान पर रही थी।

पुणे। आईपीएल-10 का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बीच पुणे में खेला जा रहा है। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने आठ ओवर की समाप्ती के बाद तीन विकेट के नुकसान के 66 रन बना लिए हैं। शानदार बल्लेबाजी कर रहे पार्थिक पटेल को इमरान ताहिर ने बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई। फिर कप्तान रोहित शर्मा को भी ताहिर ने बोल्ड किया। उसके तुरंत बाद लय में बल्लेबाजी कर जोस…
Loading...