IPL Live: राशीद की फिरकी में फंसे गुजरती शेर, हुए महज 135/7 पर ढेर

हैदराबाद। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने आईपीएल दस के मैच में आज यहां गुजरात के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान के उम्मीदों पर खरा उतरते हुए हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया और गुजरात के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी। व्यक्तिगत तौर पर देखा जाए तो इसका श्रेय अफगानिस्तानी फिरकी गेंदबाज राशीद खान को जाएगा। जिन्होने अपनी गेंदबाजी के बदौलत गुजरात लायन्स के शीर्ष क्रम बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी। गुजरात ने इस मैच में 20 ओवर की समाप्ती के बाद 135/7 बनाए। अब हैदराबाद को इस मैच में जीत के लिए 136 रनों की दरकार है। राशीद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके।



ऐसे गिरे विकेट…
गुजरात का पहला विकेट गिरा जब मॅक्कुलम 5 रन बनाकर आउट हुए इसके बाद रॉय 31 रन बनाकर चलते बने। कप्तान रैना से भी बड़ी पारी की उम्मीदें थी लेकिन उन्होने भी निराश करते हुए 5 रन के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया। इस मैच में भी फिंच कुछ खास जौहर नहीं दिखा पाये और 3 रन बना कर पवेलियन लौट गए। इसके बाद पारी को जैसे- तैसे संभालते हुए कार्तिक और स्मिथ ने टीम के लिए कुछ आस जरूर जगाई और अर्धशतकीय साझेदारी भी की लेकिन स्मिथ 37 और कार्तिक 30 का विकेट गिरते ही गुजरात एक बार फिर बैकफूट पर चली गयी। इसके बाद कुलकर्णी 1 रन बना कर रन आउट हो गए।

हैदराबाद। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने आईपीएल दस के मैच में आज यहां गुजरात के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान के उम्मीदों पर खरा उतरते हुए हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया और गुजरात के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी। व्यक्तिगत तौर पर देखा जाए तो इसका श्रेय अफगानिस्तानी फिरकी गेंदबाज राशीद खान को जाएगा। जिन्होने अपनी गेंदबाजी के बदौलत गुजरात लायन्स के शीर्ष क्रम बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी।…
Loading...