IPL LIVE- कोलकाता ने मुंबई के सामने रखा 179 रनों का लक्ष्य

Live Update Of Mumbai Ipl Match

मुंबई। आईपीएल सीजन-10 के सातवें मैच में कोलकाता ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए कोलकाता ने 20 ओवरों में 178/7 रन बनाए। कोलकाता के लिए मनीष पांडेय ने 81* और क्रिस लिन ने 32 रन बनाए। मुंबई की ओर से कुनाल ने 3 और मलिंगा ने 2 विकेट लिए।



कोलकाता को गौतम गंभीर और क्रिस लिन ने अच्छी ओपनिंग दी। शुरुआती चार ओवर्स में दोनों ने टीम का स्कोर 44 तक पहुंचा दिया था। लेकिन पांचवां ओवर टीम पर बहुत भारी पड़ा। पांचवें ओवर में क्रुनाल पंड्या ने 4 बॉल के अंदर कोलकाता के दो विकेट गिरा दिए। ओवर की दूसरी बॉल पर पहले उन्होंने गंभीर (19) को मैक्लिंघन के हाथों कैच कराया। इसके बाद पांचवीं बॉल पर नए बैट्समैन के रूप में आए रॉबिन उथप्पा (4) को हार्दिक पंड्या के हाथों कैच करा दिया। इस वक्त टीम का स्कोर 48/2 रन था।

टीम को तीसरा झटका 7.3 ओवर में 67 के स्कोर पर जसप्रीत बुमराह ने दिया, जब उन्होंने क्रिस लिन (32) को lbw आउट कर दिया। क्रुनाल पंड्या ने ही कोलकाता को चौथा झटका भी दिया। 11.4 ओवर में उन्होंने युसूफ पठान (6) को हार्दिक पंड्या के हाथों कैच करा दिया। पांचवां विकेट लसिथ मलिंगा को मिला। जब उन्होंने 16.1 ओवर में सूर्यकुमार यादव (17) को पोलार्ड के हाथों कैच करा दिया। लसिथ मलिंगा ने ही छठा झटका भी दिया। क्रिस वोक्स (9) को पोलार्ड के हाथों कैच कराते हुए उन्होंने ये विकेट लिया।

मुंबई। आईपीएल सीजन-10 के सातवें मैच में कोलकाता ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य रखा है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए कोलकाता ने 20 ओवरों में 178/7 रन बनाए। कोलकाता के लिए मनीष पांडेय ने 81* और क्रिस लिन ने 32 रन बनाए। मुंबई की ओर से कुनाल ने 3 और मलिंगा ने 2 विकेट लिए। कोलकाता को गौतम गंभीर और क्रिस लिन ने अच्छी ओपनिंग दी। शुरुआती चार ओवर्स में दोनों ने टीम…