IPL 10- आरसीबी को जीत के लिए 208 रनों की दरकार, युवराज के बल्ले ने उगला आग

हैदराबाद। आईपीएल 10 का ओपनिंग मैच पिछले साल की चैम्पियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद और रनर-अप टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हो रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने 208 रनों का लक्ष्य रखा है। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाया। हैदराबाद की तरफ से युवराज सिंह ने आतिशी बल्लेबाजी किया।




टांस हर कर मिले बल्लेबाजी के निमंत्रण को स्वीकारते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी किया। कप्तान डेविड वार्नर के जल्दी आउट होने के बाद शिखर और हेनरिक्स ने पारी संभाली। SRH की ओर से युवराज सिंह ने सर्वाधिक 62 रनों का योगदान दिया। उनके अलावा मोइजेस हैनरिक्स ने भी 52 रनों की पारी खेली। धवन ने भी 40 रन बनाए।




मैच की शुरुआत में ही खतरनाक नजर आ रहे कप्तान डेविड वॉर्नर (14) को अपना पहला मैच खेल रहे अनिकेत चौधरी ने कैच आउट कराया। शिखर धवन ने 31 गेंदों पर 40 रन बनाए। पारी के दौरान धवन ने 5 चौके लगाए। धवन को बिन्नी ने बेबी के हाथों लपकवाया। 37 गेंदों पर तेज 52 रन बनाकर मोइजेस हैनरिक्स चहल का शिकार बने। शानदार बल्लेबाजी कर रहे युवराज सिंह को मिल्स ने बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई।