Live Update: शिवपाल-अमर सिंह पर हो सकती है कार्रवाई, बैठक में रो पड़े अखिलेश

Live Update Samajwadi Party Tussle

लखनऊ। सपा परिवार का सियासी संग्राम पार्टी के बिखराव पर आकर खड़ा हो गया है। आज सुबह से लगातार मुख्यमंत्री आवास से लेकर सपा मुखिया मुलायम सिंह के आवास तक बड़े नेताओं के आने का दौर जारी है। इसी बीच परिवार के झगड़े पर विराम लगाने के लिए काबीना मंत्री आजम खान अपने साथ सीएम अखिलेश को लेकर मुलायम के पास पहुंचे, साथ ही उनके साथ सपा नेता अबु आजमी भी मौजूद रहे।




अमर सिंह समेत कई बड़े नेताओं पर हो सकती है कार्रवाई–

खबर इस बात की आ रही है कि अमर सिंघको पार्टी से निकाला जा सकता है, साथ ही प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पर भी कार्रवाई हो सकती है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि शिवपाल से प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी छीनी जा सकती है।




बैठक में रो पड़े अखिलेश—

सपा कार्यकर्ताओं की बैठक में बातचीत के दौरान अचानक अखिलेश यादव रो पड़े और कहा, ‘पिता को उत्तर प्रदेश जीत कर तोहफा दूँगा। मैं पिता से अलग नहीं हूं।’ अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह पर भारी पड़ते दिख रहे हैं. अब तक अखिलेश की बैठक में 198 विधायक पहुंच चुके हैं।

लखनऊ। सपा परिवार का सियासी संग्राम पार्टी के बिखराव पर आकर खड़ा हो गया है। आज सुबह से लगातार मुख्यमंत्री आवास से लेकर सपा मुखिया मुलायम सिंह के आवास तक बड़े नेताओं के आने का दौर जारी है। इसी बीच परिवार के झगड़े पर विराम लगाने के लिए काबीना मंत्री आजम खान अपने साथ सीएम अखिलेश को लेकर मुलायम के पास पहुंचे, साथ ही उनके साथ सपा नेता अबु आजमी भी मौजूद रहे। अमर सिंह समेत कई बड़े नेताओं पर…