बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, खून में मिली अल्कोहल की मात्रा

बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, खून में मिली अल्कोहल की मात्रा
बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत, खून में मिली अल्कोहल की मात्रा

नई दिल्ली। दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। पीएम रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई है। वहीं खून के सैंपल में अल्कोहल की भी मात्रा पायी गयी है। कुछ देर बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। खबर है कि शाम 4.30 बजे तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलेगी। इसके बाद शव को एयरपोर्ट लाया जाएगा।

दुबई पुलिस ने इस मामले में पति बोनी कपूर का बयान दर्ज कर लिया है। चार अधिकारियों की एक टीम ने ऑडियो और वीडियो दोनों तरीके से बोनी का बयान रिकॉर्ड किया है। सूत्र बताते हैं कि ये ब्यान करीब साढ़े तीन घंटे तक चला है। इसके अलावा दुबई पुलिस ने तीन और लोगों का भी स्टेटमेंट दर्ज किया है। ये वही लोग हैं जो बोनी के साथ श्रीदेवी को अस्पताल लेकर आए थे। इनके इलावा रशीद अस्पताल के दो डॉक्टरों और पांच और कर्मचारियों का भी बयान दर्ज किया है।

{ यह भी पढ़ें:- मां श्रीदेवी को यादकर जाहन्वी ने शेयर किया स्केच }

बता दें कि श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थी। जहां उनकी मौत हो गई। श्रीदेवी की मौत के समय उनकी बड़ी बेटी उनके साथ दुबई में नहीं थी।

{ यह भी पढ़ें:- मदर्स डे पर जाहन्वी ने किया मां श्रीदेवी को याद, शेयर की फोटो }

नई दिल्ली। दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। पीएम रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई है। वहीं खून के सैंपल में अल्कोहल की भी मात्रा पायी गयी है। कुछ देर बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। खबर है कि शाम 4.30 बजे तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलेगी। इसके बाद शव को एयरपोर्ट लाया जाएगा।…
Loading...