Live: लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष का हंगामा

Live: लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष का हंगामा
Live: लोकसभा में पीएम मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष का हंगामा

नई दिल्ली। बजट सत्र में राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति का भाषण किसी दल का नहीं होता है, राष्ट्रपति के भाषण का सम्मान होना चाहिए। बता दें कि राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के साथ ही बजट सत्र की शुरुआत हुई थी। इस मौके पर उन्‍होंने संसद के दोनों सदनों को संयुक्‍त रूप से संबोधित करते हुए मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया था।

Live Updates Pm Narendra Modi Parliament Budget Session :

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आपके जहर की कीमत देश चुका रहा है। हंगामा करने वाले सांसदों से उन्‍होंने कहा कि आपको विरोध करने का हक है लेकिन सदन का बंधक बनाने का हक नहीं है। पीएम मोदी ने कहा, तेलंगाना राजनीतिक वजह से बनाया गया। तेलंगाना बनने के चार साल भी समस्याएं बनी हुई हैं।

पीएम ने कहा, अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार ने भी झारखंड, छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड के रूप में तीन राज्यों का बंटवारा किया था, लेकिन कोई विवाद नहीं हुआ था। कांग्रेस ने देश का विभाजन किया है। पीएम मोदी के भाषण के दौरान टीडीपी सांसद हंगामा मचा रहे हैं। टीडीपी एनडीए की सहयोगी पार्टी है।

टीडीपी के सांसद लगातार नारे लगा रहे हैं कि जुमले वाले भाषण बंद करों। पीएम मोदी ने कहा कि, अपने मां भारत के टुकड़े कर दिए, इसके बावजूद ये देश आपके साथ रहा, आप उस जमीन और देश में राज कर रहे थे जिस समय विपक्ष न के बराबर था।

नई दिल्ली। बजट सत्र में राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति का भाषण किसी दल का नहीं होता है, राष्ट्रपति के भाषण का सम्मान होना चाहिए। बता दें कि राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के साथ ही बजट सत्र की शुरुआत हुई थी। इस मौके पर उन्‍होंने संसद के दोनों सदनों को संयुक्‍त रूप से संबोधित करते हुए मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया था।पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आपके जहर की कीमत देश चुका रहा है। हंगामा करने वाले सांसदों से उन्‍होंने कहा कि आपको विरोध करने का हक है लेकिन सदन का बंधक बनाने का हक नहीं है। पीएम मोदी ने कहा, तेलंगाना राजनीतिक वजह से बनाया गया। तेलंगाना बनने के चार साल भी समस्याएं बनी हुई हैं।पीएम ने कहा, अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार ने भी झारखंड, छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड के रूप में तीन राज्यों का बंटवारा किया था, लेकिन कोई विवाद नहीं हुआ था। कांग्रेस ने देश का विभाजन किया है। पीएम मोदी के भाषण के दौरान टीडीपी सांसद हंगामा मचा रहे हैं। टीडीपी एनडीए की सहयोगी पार्टी है।टीडीपी के सांसद लगातार नारे लगा रहे हैं कि जुमले वाले भाषण बंद करों। पीएम मोदी ने कहा कि, अपने मां भारत के टुकड़े कर दिए, इसके बावजूद ये देश आपके साथ रहा, आप उस जमीन और देश में राज कर रहे थे जिस समय विपक्ष न के बराबर था।