LIVE UPDATES: मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

LIVE UPDATES: मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
LIVE UPDATES: मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

मुंबई। अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच चुका है। एयरपोर्ट पर अभिनेता अनिल कपूर उनकी बेटी सोनम कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर भी पहुंच गए हैं। पुलिस ने बोनी कपूर को भी इस मामले में क्लीन चिट दे दी। फोरेंसिक रिपोर्ट में सोमवार को खुलासा हुआ था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने से हुई।

मंगलवार को श्रीदेवी के परिवार की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि इस दुखद क्षण में परिवार का साथ देने के लिए मीडिया का धन्यवाद। बयान में कहा गया कि बुधवार दोपहर दो बजे अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार विले पार्ले के शमशान घाट में 03:30 बजे किया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- मां श्रीदेवी को यादकर जाहन्वी ने शेयर किया स्केच }

इससे पहले अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में सुबह 9:30 बजे से 12:30 बजे तक रखा जाएगा। सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब श्रीदेवी के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर है।

{ यह भी पढ़ें:- मदर्स डे पर जाहन्वी ने किया मां श्रीदेवी को याद, शेयर की फोटो }

मुंबई। अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच चुका है। एयरपोर्ट पर अभिनेता अनिल कपूर उनकी बेटी सोनम कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर भी पहुंच गए हैं। पुलिस ने बोनी कपूर को भी इस मामले में क्लीन चिट दे दी। फोरेंसिक रिपोर्ट में सोमवार को खुलासा हुआ था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने से हुई। मंगलवार को श्रीदेवी के परिवार की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि…
Loading...