1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. LJP में फूट पर चिराग पासवान की पहली प्रतिक्रिया, कहा- पार्टी मां के समान है

LJP में फूट पर चिराग पासवान की पहली प्रतिक्रिया, कहा- पार्टी मां के समान है

बिहार की राजनीति में पल पल घटना क्रम बदल रहा है। लोक जनशक्ति पार्टी में टूट हो गई है। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान अपनी ही पार्टी में अकेले पड़ गए हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

पटनाः बिहार की राजनीति में पल पल घटना क्रम बदल रहा है। लोक जनशक्ति पार्टी में टूट हो गई है। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान अपनी ही पार्टी में अकेले पड़ गए हैं। चाचा पशुपति कुमार पारस और भाई प्रिंस राज की बगावत के बाद उनकी पार्टी के सभी सांसदों ने उनका साथ छोड़ दिया है। राजनीतिक चालों से जूझ रहे चिराग ने पहली बार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें :- Big News: बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, कुछ दिन पहले अपनी ही पार्टी पर बोले थे हमला

चिराग पासवान ने ट्विटर पर लिखा, पापा की बनाई इस पार्टी और अपने परिवार को साथ रखने के लिए किए मैंने प्रयास किया लेकिन असफल रहा। पार्टी मां के समान है और मां के साथ धोखा नहीं करना चाहिए। लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है। पार्टी में आस्था रखने वाले लोगों का मैं धन्यवाद देता हूं। एक पुराना पत्र साझा करता हूं।

पढ़ें :- सीमांचल में अमित शाह का आज दूसरा दिन, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बन रही अहम रणनीति

 

 

गौरतलब है कि लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के छह लोकसभा सदस्यों में से पांच ने, दल के मुखिया चिराग पासवान को संसद के निचले सदन में पार्टी के नेता के पद से हटाने के लिए हाथ मिला लिया है और उनकी जगह उनके चाचा पशुपति कुमार पारस को इस पद के लिए चुन लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...