1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. एलजेपी नेता चिराग पासवान हुए कोरोना पॉजिटिव! खुद को किया आइसोलेट

एलजेपी नेता चिराग पासवान हुए कोरोना पॉजिटिव! खुद को किया आइसोलेट

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान  कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखते ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। चिराग ने आरटी-पीसीआर जांच कराई है। अभी उनकी रिपोर्ट आना बाकी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Ljp Leader Chirag Paswan Became Corona Positive Isolate Yourself

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान  कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखते ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। चिराग ने आरटी-पीसीआर जांच कराई है। अभी उनकी रिपोर्ट आना बाकी है।

पढ़ें :- मोदी से मदद के सवाल पर बोले चिराग- अगर हनुमान को राम से मदद मांगनी पड़े तो फिर काहे के राम?

चिराग पासवान ने तब तक अपने संपर्क में आए सभी लोगों को सावधान रहने और जांच कराने की सलाह दी है। चिराग पासवान अभी दिल्ली में हैं। उन्होंने सोमवार की सुबह 9.32 बजे ट्वीट कर बताया कि कोरोना के लक्षण जैसे बुखार और सिर दर्द जैसा महसूस होने के बाद उन्होंने आरटी-पीसीआर जांच के लिए सैंपल दे दिया है। उन्होंने लिखा कि कोरोना वायरस के लक्षण आने पर इसे बिल्कुल नजरअंदाज नहीं करें। अपनी कोरोना जांच कराएं और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि होने पर तुरंत इलाज लें।

शुभचिंतकों ने जल्द स्वस्थ होने की दुआ

चिराग पासवान के शुभचिंतकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है। कई लोगों ने उनसे कहा है कि ये मौसमी बीमारी भी हो सकती है। मौसम में बदलाव के कारण भी बहुत से लोग बीमार हो रहे हैं। बहरहाल जैसा कि चिराग भी कह रहे हैं, भले ही मौसमी बीमारी हो, लेकिन अगर किसी में लक्षण दिखें, तो उन्हें भरपूर सावधानी बरतने की जरूरत है।

पढ़ें :- चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस की मुश्किलें बढ़ीं, युवती के आरोप पर यौनशोषण की FIR दर्ज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X