जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों के अगवा परिजनों को छोड़ा

jammu and kashmir,जम्मू-कश्मीर, आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों के परिजनों को छोड़ा
जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों के अगवा परिजनों को छोड़ा

Ll 11 Relatives Of Jk%e2%80%89police Released By Militants

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के विभिन्न जिलों में आतंकियों द्वारा गुरुवार को अगवा किए गए करीब 10 पुलिसकर्मियों के रिश्तेदारों को शुक्रवार रात छुड़ा लिया गया है। आधिकारिक सूत्रों के माध्यम से इस बात की जानकारी मिली। कहीं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने अपहरण की निंदा करते हुए इसे बेहद शर्मनाक घटना बताया।

बता दें कि आतंकियों ने कुलगाम, पुलवामा, बडगाम, त्राल, अरवानी से सुरक्षाकर्मियों के परिजनों को अगवा किया था। इनमें एसएचओ नाजिर अहमद के भाई आरिफ, डीएसपी एजाज के भाई, अरवानी के पुलिसकर्मी का बेटा, पुलिसकर्मी रफीक अहमद राठर का बेटा, एएसआई बशीर अहमद का बेटा यासिर अहमद, पुलिसकर्मी मोहम्म द मकबूल भट्ट के बेटे जुबैर अहमद, अब्दुल सलाम का बेटा समर अहमद राठर शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि हाल ही में दो आतंकियों के घर जलाए जाने और आतंकी सैयद सलाहुदीन के दूसरे बेटे को एनआईए की ओर से गिरफ्तार किए जाने का बदला लेने के लिए आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के रिश्तेकदारों को अगवा किया।

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के विभिन्न जिलों में आतंकियों द्वारा गुरुवार को अगवा किए गए करीब 10 पुलिसकर्मियों के रिश्तेदारों को शुक्रवार रात छुड़ा लिया गया है। आधिकारिक सूत्रों के माध्यम से इस बात की जानकारी मिली। कहीं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने अपहरण की निंदा करते हुए इसे बेहद शर्मनाक घटना बताया। बता दें कि आतंकियों ने कुलगाम, पुलवामा, बडगाम, त्राल, अरवानी से सुरक्षाकर्मियों के परिजनों को अगवा किया था। इनमें एसएचओ नाजिर अहमद के भाई आरिफ,…