बिहार यूनिवर्सिटी का कारनामा: छात्रा के एडमिट कार्ड में लगा दी बिकिनी वाली फोटो

bihar darbhanga admit card
Demo Pic

पटना। बिहार के दरभंगा से एक चौंकने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक कॉलेज ने ग्रेजुएशन की छात्रा के एडमिट कार्ड में बिकिनी वाली अश्लील तस्वीर जारी कर दी। खुलासा तब हुआ जब आज पेपर देने के लिए छात्रा ने अपना एडमिट कार्ड इंटरनेट से डाउनलोड किया। जब छात्रा के परिजन फोटो बदलवाने कॉलेज पहुंचे, तो इसे सही करने के एवज में 1500 रुपये की मांग हुई। मामला मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद कॉलेज प्रशासन की आंख खुली और एडमिट कार्ड पर छात्रा की फोटो लगाई गयी।

दरअसल, मधुबनी जिले के खजौली गांव की रहने वाली छात्रा एसएमजे कॉलेज खाजेडीह से ग्रेजुएशन कर रही है। आज परीक्षा में शामिल होने के लिए जब छात्रा ने एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो उसके होश उड़ गए। प्रवेश पत्र पर परीक्षार्थी की फोटो के जगह अश्लील तस्वीर लगी थी। एडमिट कार्ड में सुधार करवाने के लिए जब अपने परिजन के साथ रूपा कॉलेज पहुंची तो कॉलेज प्रशासन ने सुधार करवाने के लिए 1500 रुपये का फरमान सुना दिया। हालांकि मीडिया में खबर आने के बाद कॉलेज प्रशासन की नींद खुली और छात्रा के एडमिट कार्ड में सुधार किया गया।

{ यह भी पढ़ें:- गूगल ने खरीदा नौवीं के छात्र द्वारा बनाए गए एप, गरीबों में बांटी रकम }

bihar darbhanga admit card
एडमिट कार्ड

छात्रा ने बताया कि जब उसने रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरा था तो उस पर साइन करने से पहले उसे अच्छी तरह से चेक कर लिया था, लेकिन शनिवार को जब एडमिट कार्ड प्रिंट आउट किया तो उसे अश्लील फोटो वाला एडमिट कार्ड मिला। उधर कॉलेज प्रिंसिपल का कहना है कि कॉलेज प्रशासन इस पर कुछ नहीं कर सकता क्योंकि एडमिट कार्ड और परीक्षाओं से संबंधित सभी प्रक्रियाएं यूनिवर्सिटी तय कराती है।

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

पटना। बिहार के दरभंगा से एक चौंकने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक कॉलेज ने ग्रेजुएशन की छात्रा के एडमिट कार्ड में बिकिनी वाली अश्लील तस्वीर जारी कर दी। खुलासा तब हुआ जब आज पेपर देने के लिए छात्रा ने अपना एडमिट कार्ड इंटरनेट से डाउनलोड किया। जब छात्रा के परिजन फोटो बदलवाने कॉलेज पहुंचे, तो इसे सही करने के एवज में 1500 रुपये की मांग हुई। मामला मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद कॉलेज प्रशासन की…
Loading...