जम्मू कश्मीरः अनंतनाग में नहीं थम रहे पत्थरबाज, प्रदर्शनकारियों ने ली ट्रक ड्राइवर की जान

जम्मू कश्मीरः अनंतनाग में पत्थरबाजी, स्थानीय ट्रक ड्राइवर की मौत
जम्मू कश्मीरः अनंतनाग में पत्थरबाजी, स्थानीय ट्रक ड्राइवर की मौत

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार शाम प्रदर्शनकारियों ने जमकर पत्थरबाजी की जिसमें एक कश्मीरी ट्रक चालक की मौत भी हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि नूर मोहम्मद डार (42) जिले के जरादीपुरा उरानहाल इलाके का रहने वाला था और कल शाम जब वह घर वापस लौट रहा था उसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने उसके ट्रक को गलती से सुरक्षाबलों का वाहन समझकर उस पर पथराव कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल आरोपी पत्थरबाज की पहचान कर ली गई है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Local Truck Driver Killed In Stone Pelting In South Kashmir :

बता दें कि चालक को सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पत्थरबाजी की ताजा घटना पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने अधिकारियों को आरोपियों को पकड़ने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था।

इससे पहले डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि वह पिछले दो सप्ताहों में राज्य के सभी क्षेत्रों में गए और यह बात काफी उत्साहित करने वाली है कि कदमों के अच्छे नतीजे सामने आए। हालांकि, उन्होंने कहा कि सभी जिलों में सुरक्षा को मजबूत बनाए रखने की जरूरत है। आतंकवादियों के खिलाफ घेराव एवं खोज अभियानों का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने अधिकारियों को जनता के साथ करीबी संपर्क बनाए रखने और उनकी परेशानियों को हल करने के निर्देश दिए। डीजीपी ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले लोगों के खिलाफ भी प्रभावी कार्रवाई की गई।

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार शाम प्रदर्शनकारियों ने जमकर पत्थरबाजी की जिसमें एक कश्मीरी ट्रक चालक की मौत भी हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि नूर मोहम्मद डार (42) जिले के जरादीपुरा उरानहाल इलाके का रहने वाला था और कल शाम जब वह घर वापस लौट रहा था उसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने उसके ट्रक को गलती से सुरक्षाबलों का वाहन समझकर उस पर पथराव कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल आरोपी पत्थरबाज की पहचान कर ली गई है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि चालक को सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पत्थरबाजी की ताजा घटना पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने अधिकारियों को आरोपियों को पकड़ने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था। इससे पहले डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि वह पिछले दो सप्ताहों में राज्य के सभी क्षेत्रों में गए और यह बात काफी उत्साहित करने वाली है कि कदमों के अच्छे नतीजे सामने आए। हालांकि, उन्होंने कहा कि सभी जिलों में सुरक्षा को मजबूत बनाए रखने की जरूरत है। आतंकवादियों के खिलाफ घेराव एवं खोज अभियानों का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। उन्होंने अधिकारियों को जनता के साथ करीबी संपर्क बनाए रखने और उनकी परेशानियों को हल करने के निर्देश दिए। डीजीपी ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले लोगों के खिलाफ भी प्रभावी कार्रवाई की गई।