लॉक डाउन:नेपाल में फंसे भारतीयों से कुशल क्षेम जानने पहुचे भैरहवा-सुधीर त्रिपाठी

IMG-20200402-WA0080

सोनौली । कोरोना वायरस (covid-19) के कारण भारत और नेपाल दोनो देशों में लॉक डाउन होने पर नेपाल में फंसे सोनौली, नौतनवां सहित भारत के विभिन्न जगहों के लगभग सैकड़ो भारतीय मूल के नागरिकों का कुशल क्षेम जानने पहुँचे आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी , उपजिलाधिकारी नौतनवां जसधीर सिंह, क्षेत्राधिकारी नौतनवां राजू कुमार साव, सोनौली कोतवाली प्रभारी निर्भय कुमार सिंह,चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने सभी के स्वास्थ के बारे में जानकारी लिए उसके उपरान्त खाने-पीने एवं रहने के व्यवस्था को जानने के लिए नेपाल के विधायक संतोष पाण्डेय के साथ नेपाल के मेयर समेत नेपाल प्रशासन के साथ में व्यवस्था का निरीक्षण किया लॉक डाउन में फंसे भारतीय नागरिकों को भैरहवां नेपाल के एक स्कूल में सकुशल रखा गया है।

Lock Down Bhairahwa Sudhir Tripathi Arrives To Know Skilled People From Indians Trapped In Nepal :

श्री त्रिपाठी ने लॉक डाउन में फंसे भारतीय नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर उनसे सम्पर्क के लिए उन्होंने अपना नेपाली मोबाईल नं. भी दिया। साथ में सभासद प्रदीप नायक, सभासद अमीर आलम आदि लोग मौजूद थे।

सोनौली । कोरोना वायरस (covid-19) के कारण भारत और नेपाल दोनो देशों में लॉक डाउन होने पर नेपाल में फंसे सोनौली, नौतनवां सहित भारत के विभिन्न जगहों के लगभग सैकड़ो भारतीय मूल के नागरिकों का कुशल क्षेम जानने पहुँचे आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी , उपजिलाधिकारी नौतनवां जसधीर सिंह, क्षेत्राधिकारी नौतनवां राजू कुमार साव, सोनौली कोतवाली प्रभारी निर्भय कुमार सिंह,चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने सभी के स्वास्थ के बारे में जानकारी लिए उसके उपरान्त खाने-पीने एवं रहने के व्यवस्था को जानने के लिए नेपाल के विधायक संतोष पाण्डेय के साथ नेपाल के मेयर समेत नेपाल प्रशासन के साथ में व्यवस्था का निरीक्षण किया लॉक डाउन में फंसे भारतीय नागरिकों को भैरहवां नेपाल के एक स्कूल में सकुशल रखा गया है। श्री त्रिपाठी ने लॉक डाउन में फंसे भारतीय नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर उनसे सम्पर्क के लिए उन्होंने अपना नेपाली मोबाईल नं. भी दिया। साथ में सभासद प्रदीप नायक, सभासद अमीर आलम आदि लोग मौजूद थे।