1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन: पत्नी और छह बच्चों के साथ बाइक से जा रहा था युव​क, पुलिस ने रोका तो कहा पत्नी गर्भवती है

लॉकडाउन: पत्नी और छह बच्चों के साथ बाइक से जा रहा था युव​क, पुलिस ने रोका तो कहा पत्नी गर्भवती है

Lockdown A Young Man Was Going By Bike With Wife And Six Children The Police Said If The Wife Is Pregnant

By बलराम सिंह 
Updated Date

मथुरा। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देश में आगामी 3 मई लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। पुलिस भी घरों से बेवजह निकलने वालों पर सख्ती बरत रही है। बावजूद इसके लोग घरों से जबरदस्ती निकल रहे हैं। पुलिस के रोकने पर भी अलग -अलग बहाने बना रहे हैँ।

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

यूपी के मथुरा में भी एक युवक छह बच्चों के साथ बाइक पर पत्नी को बैठाकर जा रहा था। चेकिंग के लिए उसे पुलिस ने रोका तो उसने बताया कि पत्नी गर्भवती है। उसकी पत्नी के पेट में दर्द है, वह डिलीवरी कराने के लिए हॉस्पिटल लेकर जा रहा है।

घटना शनिवार की सुबह करीब 10:30 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अरशद अपनी बाइक पर अपने छह बच्चों और पत्नी मुवीना को लेकर हाईवे के रास्ते जा रहा था। एक बाइक पर पति-पत्नी और छह बच्चे बैठे देख हाईवे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया।

पुलिस कर्मियों ने जब उससे बाइक पर जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसकी पत्नी के पेट में दर्द है, डिलीवरी होने वाली है। पत्नी को दिखाने हॉस्पिटल जा रहा है। यह सुनते ही पुलिस कर्मी दंग रह गये। पुलिस कर्मियों ने उसे तत्काल जाने की इजाजत दे दी। अरशद ने बताया कि उसके घर में उसके और पत्नी के अलावा कोई और बड़ा व्यक्ति नहीं है। बच्चे छोटे हैं, इसलिए वह सभी को साथ लेकर हॉस्पिटल जा रहा है।

पढ़ें :- 99 % लोगो को नहीं पता होगा ट्रेन के नीले और लाल रंग के डिब्बों में क्या होता है फर्क, सवाल का जवाब पढ़ कर हिल जाएगा आपका दिमाग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...