1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन: दिल्ली से पैदल निकला मजदूर परिवार, घर पहुुंचने से पहले अलीगढ़ में हुआ हादसा, 3 की मौत

लॉकडाउन: दिल्ली से पैदल निकला मजदूर परिवार, घर पहुुंचने से पहले अलीगढ़ में हुआ हादसा, 3 की मौत

Lockdown Laborer Family Walks Out Of Delhi Accident In Aligarh Before Reaching Home 3 Killed

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। लॉकडाउन के बीच दिल्ली से पैदल घर जाने के लिए निकले यूपी के फतेहपुर जिले के तीन मजदूर गुरुवार तड़के सड़क हादसे में असमय काल के गाल मे समा गए। हादसा अलीगढ़ जनपद के मडराक क्षेत्र में हाईवे बाईपास पर हुई। हादसे में एक ही परिवार के तीन मजदूरों की मौत हो गई जिसमें एक महिला भी शामिल है। इसके अलावा एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। किशोरी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

पुलिस के मुताबिक फतेहपुर जनपद के भोज थाना क्षेत्र के ऐराया निवासी रंजीत सिंह अपने छोटे भाई दिनेश व उसकी पत्नी संत कुमारी के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। लॉकडाउन के कारण तीनों दिल्ली में ही फंस गए थे।  दो दिन पहले किसी तरह तीनों दिल्ली से पैदल ही घर के लिए निकल पड़े। बुधवार रात करीब ढाई बजे उन्होंने अलीगढ़ जिले की सीमा में प्रवेश किया। उनके साथ एटा का भी एक परिवार पैदल चल रहा था।

रास्ते में उन्हें गेहूं से भरा ट्रैक्टर मिल गया, जिसमें सभी लोग सवार हो गए। जैसे ही ट्रैक्टर पड़िवाली के पास रेलवे पुल के निकट पहुंचा, तो पीछे से आ रहे कंटेनर ने इसे टक्कर मार दी। दुर्घटना में ट्रैक्टर पर सवार लोग गिर गए और कंटेनर के नीचे आकर जख्मी हो गए। रंजीत व दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दिनेश की पत्नी संत कुमारी और एटा के परिवार की 14 वर्षीय युवती घायल हो गई।

खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने संत कुमारी और घायल युवती को जिला अस्पताल भिजवाया। अस्पताल पहुंचते ही संत कुमारी को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, उमा का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतकों के पास मिले आधार कार्ड से हुई पहचान के आधार पर उनके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...