लॉकडाउन: UP में शर्मनाक वारदात, 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप

rape

लखनऊ। लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर जगहों पर सन्नाटा रहता है, इसी का फायदा उठाते हुए वहसी दरिंदो ने यूपी के सीतापुर जिले में 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप किया। मासूम घर से बाहर निकलर टॉयलेट करने गयी थी तभी पहले से घात लगाये बैठे 6 युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसे सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ हैवानियत की।

Lockdown Shameful Incident In Up Gang Rape With 13 Year Old Innocent :

शर्मसार कर देने वाली यह घटना सीतापुर जिले के मिश्रिख थाना क्षेत्र की है। बताया गया कि गैंगरेप के आरोपियों में से दो लोगों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि उसके आसपास खड़े चार लड़के गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे। हालांकि किशोरी रोती-बिलखती रही, लगातार दरिंदो के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन दरिंदों ने कोई रहम नहीं किया। यही नही गैंगरेप करने के बाद युवती को धमकी देकर गए कि किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने कहा कि वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ। लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर जगहों पर सन्नाटा रहता है, इसी का फायदा उठाते हुए वहसी दरिंदो ने यूपी के सीतापुर जिले में 13 साल की मासूम के साथ गैंगरेप किया। मासूम घर से बाहर निकलर टॉयलेट करने गयी थी तभी पहले से घात लगाये बैठे 6 युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसे सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ हैवानियत की। शर्मसार कर देने वाली यह घटना सीतापुर जिले के मिश्रिख थाना क्षेत्र की है। बताया गया कि गैंगरेप के आरोपियों में से दो लोगों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि उसके आसपास खड़े चार लड़के गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे। हालांकि किशोरी रोती-बिलखती रही, लगातार दरिंदो के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन दरिंदों ने कोई रहम नहीं किया। यही नही गैंगरेप करने के बाद युवती को धमकी देकर गए कि किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने कहा कि वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।