1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन: पुलिस ने रूकवाई कार तो भड़क उठी महिलाएं, पहले झाड़ा रौब फिर रोने लगीं

लॉकडाउन: पुलिस ने रूकवाई कार तो भड़क उठी महिलाएं, पहले झाड़ा रौब फिर रोने लगीं

Lockdown The Police Stopped The Car The Women Got Agitated First Started Crying And Then Started Crying

लखनऊ। भारत में लगातार कोरोना योद्धाओं पर हमले किये जा रहे हैं, इसी के चलते आज केन्द्र सरकार ने नए अध्यादेश का ऐलान किया है। अब जो भी व्यक्ति कोरोना योद्धाओं पर हमला करेगा तो उसके खिलाफ जुर्माने के साथ सजा का प्रावधान होगा। वहीं आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी उस वक्त सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब पुलिस ने महिलाओं की कार रोक ली। कार रोकते ही कार ड्राईव कर रही महिला पुलिस पर भड़क उठी, कागज मांगे गये तो कागज बाहर फेंक दिया, काफी देत तक तो पुलिस पर रौब झाड़ती रही लेकिन जब पुलिस ने एक न सुनी तो रोना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर बंगाल पहुंचे पीएम मोदी

लखनऊ पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर गाड़ियां चेक कर रही थी इस दौरान एक कार में सवार तीन महिलाओं से जब पुलिस ने कागज मांगे तो वे भड़क उठींं। अचानक कार चला रही महिला ने पुलिस पर ही परेशान करने का आरोप लगाते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया। कार चला रही महिला ने गुस्से में गाड़ी के कागज भी फेंक मारे। इसके बाद कार से बाहर निकली और चिल्लाते-चिल्लाते रोने लगी। इस दौरान उसकी साथी ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन काफी देर तक हाइवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। फिल्हाल गौतमपल्ली पुलिस ने कार का चालान कर दिया है।

बताया गया कि ये महिलाएं खुद को गोमतीनगर की रहने वाली बात रही थीं। कार में एक अधेड़ उम्र की महिला थी, जिसकी तबियत खराब होने और कमांड हॉस्पिटल दिखाने ले जाने का ये दावा कर रही थीं। वहीं पुलिस ने 1090 चौराहे पर चेकिंग लगा रखा था, पहले पुलिस ने उन्हे 1090 चौराहे पर रोंका, पूरी पूछताछ के बाद इन्हे जाने दिया गया। लेकिन जैसे ही ये आगे पंहुची तो जियामऊ मोड़ के पास भी पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया। इसी बात पर ये भड़क गईं।

इस मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा है कि कमांड हॉस्पिटल प्रशासन से पता किया जा रहा है कि ये महिलाएं वहां इलाज के लिए जा रही थीं या नहीं। अगर ये वहां इलाज के लिए नहीं गई हैं तो इनके खिलाफ लॉक डाउन तोड़ने को लेकर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पढ़ें :- टाटा अल्ट्रोज आई टूरबों ने लॉच की नई कार, जानें कितनी है कीमत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...