कांग्रेस छोड़ने के बाद अल्पेश नजर आए बीजेपी नेताओं के साथ, तस्वीरें हुईं वायरल

alpesh
कांग्रेस छोड़ने के बाद अल्पेश नजर आए बीजेपी नेताओं के साथ, तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली। कांग्रेस से हाथ झटक चुके राधनपुर के विधायक अल्पेश ठाकोर की भाजपा नेताओं के साथ फोटो वायरल होते ही गुजरात में नए सियासी समीकरण की अटकलबाजियां शुरू हो गई हैं।

Lok Sabha Alpesh Thakor Who Resigned From The Congress Is Now Seen With The Bjp :

आपको बता दे कि अल्पेश ठाकोर के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बुधवार सुबह उनके घर पर हुई पूजा में बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वाधानी और गुजरात सरकार के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा शामिल हुए। उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद एक बार फिर अल्पेश ठाकोर के बीजेपी ज्वॉइन करने की अटकलें काफी तेज हो गई हैं।

ओबीसी एकता मंच व ठाकोर सेना के संस्थापक के रूप में अल्पेश ठाकोर ने गुजरात में गत विधानसभा चुनाव से पहले नशामुक्ति को लेकर जोरदार अभियान चलाया था, बाद में वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में गांधीनगर में एक महारैली का आयोजन कर कांग्रेस में शामिल हो गए। बीते एक साल से अल्‍पेश की कांग्रेस नेताओं के साथ नहीं बन रही थी और इसी नाराजगी के चलते लोकसभा चुनाव के ऐन पहले अल्‍पेश ने कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था।

ठाकोर सेना व ओबीसी एकता मंच के अन्य नेताओं ने इस दौरान अल्पेश की खिलाफत भी की लेकिन उन्होंने ठाकोर समाज के एक लोकसभा व एक विधानसभा उपचुनाव के प्रत्‍याशी का प्रचार करने की बात कहकर बात को टाल गए लेकिन मंगलवार को अहमदाबाद में उनके निजी आवास पर आयोजित एक वास्तु पूजन के कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष जी तू भाई वाघाणी व सरकार के ग्रह राज्यमंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा की मौजूदगी ने सबको चौंका दिया।

अल्पेश की विधायकी रद्द करने की मांग

बुधवार को कांग्रेस नेताओं ने विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी से भेंट कर अल्पेश ठाकोर की विधानसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की। बता दें अल्पेश राधनपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े और जीते थे। उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा तो दे दिया है लेकिन विधायक पद पर अभी भी बने हुए हैं। उनका कहना है कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुना है। जब तक जनता चाहेगी वे पद पर बने रहेंगे।

नई दिल्ली। कांग्रेस से हाथ झटक चुके राधनपुर के विधायक अल्पेश ठाकोर की भाजपा नेताओं के साथ फोटो वायरल होते ही गुजरात में नए सियासी समीकरण की अटकलबाजियां शुरू हो गई हैं। आपको बता दे कि अल्पेश ठाकोर के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बुधवार सुबह उनके घर पर हुई पूजा में बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वाधानी और गुजरात सरकार के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा शामिल हुए। उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद एक बार फिर अल्पेश ठाकोर के बीजेपी ज्वॉइन करने की अटकलें काफी तेज हो गई हैं। ओबीसी एकता मंच व ठाकोर सेना के संस्थापक के रूप में अल्पेश ठाकोर ने गुजरात में गत विधानसभा चुनाव से पहले नशामुक्ति को लेकर जोरदार अभियान चलाया था, बाद में वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में गांधीनगर में एक महारैली का आयोजन कर कांग्रेस में शामिल हो गए। बीते एक साल से अल्‍पेश की कांग्रेस नेताओं के साथ नहीं बन रही थी और इसी नाराजगी के चलते लोकसभा चुनाव के ऐन पहले अल्‍पेश ने कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। ठाकोर सेना व ओबीसी एकता मंच के अन्य नेताओं ने इस दौरान अल्पेश की खिलाफत भी की लेकिन उन्होंने ठाकोर समाज के एक लोकसभा व एक विधानसभा उपचुनाव के प्रत्‍याशी का प्रचार करने की बात कहकर बात को टाल गए लेकिन मंगलवार को अहमदाबाद में उनके निजी आवास पर आयोजित एक वास्तु पूजन के कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष जी तू भाई वाघाणी व सरकार के ग्रह राज्यमंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा की मौजूदगी ने सबको चौंका दिया। अल्पेश की विधायकी रद्द करने की मांग बुधवार को कांग्रेस नेताओं ने विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी से भेंट कर अल्पेश ठाकोर की विधानसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की। बता दें अल्पेश राधनपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े और जीते थे। उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा तो दे दिया है लेकिन विधायक पद पर अभी भी बने हुए हैं। उनका कहना है कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुना है। जब तक जनता चाहेगी वे पद पर बने रहेंगे।