राजीव गांधी पर PM मोदी के हमले से भड़की प्रियंका, कहा- सनक में नेक इंसान की शहादत का अपमान

modi
राजीव गांधी पर PM मोदी के हमले से भड़की प्रियंका, कहा- सनक में नेक इंसान की शहादत का अपमान

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में शनिवार को एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर जम कर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने गांधी परिवार पर तीखा हमला करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के पिता राजीव गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि उनका जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हुआ। जिसपर रविवार को प्रियंका गांधी वाड्रा प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी पर जमकर वार किया।

Lok Sabha Chunav 2019 Rahul Priyanka Attacks Pm Modi Over Comment Regarging Rajiv Gandhi :

प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा कि शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी, जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदीजी! यह देश धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।

गौरतब है कि पीएम मोदी ने अपनी रैली में आगे कहा था कि राहुल गांधी का एक ही लक्ष्य और वो है मेरी छवि का खराब करना। उन्होंने आगे राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि आपके पिता जी को मिस्टर क्लीन कहा जाता था लेकिन उनका जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हो गई।

उन्होंने आगे कहा कि नामदार को ये जरूर सोचना चाहिए कि मैं सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ था और ना ही किसी शाही परिवार में जन्म लिया। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने यूपीए कार्यकाल में 36 राफेल विमानों की खरीदी की डील पर काम कर रही है।

विपक्ष ने मोदी सरकार पर विमानों की खरीदी में भ्रष्टाचार का आरोप लगााया है। हालांकि केंद्र सरकार, फ्रांस सरकार और रिलायंस तीनों ने हमेशा विपक्ष के इन आरोपों से इनकार किया है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधा ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वे इसकी जांच करवायेंगे।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में शनिवार को एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर जम कर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने गांधी परिवार पर तीखा हमला करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के पिता राजीव गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि उनका जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हुआ। जिसपर रविवार को प्रियंका गांधी वाड्रा प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी पर जमकर वार किया। प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा कि शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी, जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदीजी! यह देश धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता। गौरतब है कि पीएम मोदी ने अपनी रैली में आगे कहा था कि राहुल गांधी का एक ही लक्ष्य और वो है मेरी छवि का खराब करना। उन्होंने आगे राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि आपके पिता जी को मिस्टर क्लीन कहा जाता था लेकिन उनका जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हो गई। उन्होंने आगे कहा कि नामदार को ये जरूर सोचना चाहिए कि मैं सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ था और ना ही किसी शाही परिवार में जन्म लिया। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने यूपीए कार्यकाल में 36 राफेल विमानों की खरीदी की डील पर काम कर रही है। विपक्ष ने मोदी सरकार पर विमानों की खरीदी में भ्रष्टाचार का आरोप लगााया है। हालांकि केंद्र सरकार, फ्रांस सरकार और रिलायंस तीनों ने हमेशा विपक्ष के इन आरोपों से इनकार किया है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधा ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वे इसकी जांच करवायेंगे।