आज वाराणसी में सीएम योगी करेंगे पीएम मोदी का प्रचार

b

वाराणसी। वाराणसी संसदीय सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के बाद पहली चुनावी रैली यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की होगी। बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी 8 मई की शाम शहर से दूर सेवापुरी इलाके के बड़ौरा बाजार में जनसभा करेंगे। दो दिवसीय प्रवास में वह कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

Lok Sabha Chunav Yogi Will Address Rally On 8th May In Varanasi :

पीएम मोदी ने 26 मई को नामांकन से पहले रोड शो के दौरान प्रबुद्धजन व कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया था। इसके बाद योगी की पहली जनसभा को लेकर बीजेपी ने जबर्दस्त तैयारी की है। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लोकसभा चुनाव संयोजक लक्ष्मण आचार्य ने सभी पदाधिकारियों को सीएम की रैली सफल बनाने का टास्क दिया है।

राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने कार्यकर्ताओं की टीम के साथ सभास्थल के आसपास के 50 गांवों में व्यापक जनसम्पर्क करने के साथ ही ग्राम प्रधानों की बैठक कर अधिक से अधिक संख्या में जनसभा में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। चुनाव प्रचार को धार देने बनारस आ रहे सीएम योगी जनसभा से पहले चौकाघाट स्थित सांस्कृतिक संकुल में अधिवक्ताओं के सम्मेलन में शिरकत करेंगे। वाराणसी में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन 9 मई को संकुल में प्रबुद्धजनों के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

वाराणसी। वाराणसी संसदीय सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के बाद पहली चुनावी रैली यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की होगी। बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी 8 मई की शाम शहर से दूर सेवापुरी इलाके के बड़ौरा बाजार में जनसभा करेंगे। दो दिवसीय प्रवास में वह कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पीएम मोदी ने 26 मई को नामांकन से पहले रोड शो के दौरान प्रबुद्धजन व कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया था। इसके बाद योगी की पहली जनसभा को लेकर बीजेपी ने जबर्दस्त तैयारी की है। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लोकसभा चुनाव संयोजक लक्ष्मण आचार्य ने सभी पदाधिकारियों को सीएम की रैली सफल बनाने का टास्क दिया है। राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने कार्यकर्ताओं की टीम के साथ सभास्थल के आसपास के 50 गांवों में व्यापक जनसम्पर्क करने के साथ ही ग्राम प्रधानों की बैठक कर अधिक से अधिक संख्या में जनसभा में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। चुनाव प्रचार को धार देने बनारस आ रहे सीएम योगी जनसभा से पहले चौकाघाट स्थित सांस्कृतिक संकुल में अधिवक्ताओं के सम्मेलन में शिरकत करेंगे। वाराणसी में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन 9 मई को संकुल में प्रबुद्धजनों के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।