लोकसभा: राहुल के बयान पर कांग्रेसी सांसदो ने मोदी के मंत्री से की हाथापाई

loksabha
लोकसभा: राहुल के बयान पर कांग्रेसी सांसदो ने मोदी के मंत्री से की हाथापाई

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्र्टीय अध्यक्ष व वर्तमान सांसद राहुल गांधी ने हाल ही में एक सभा के दौरान पीएम मोदी पर डंडा मारने का बयान दिया था। जिसके बाद पीएम मोदी ने भी कल राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में तंज कसा था। वहीं शुक्रवार को इसी बयान को लेकर कांग्रेस और भाजपा के सांसदो के बीच धक्का मुक्की हो गयी। यही नही कांग्रेस के सांसद केन्द्र सरकार के मंत्री से हाथापाई तक करने लगे।

Lok Sabha Congress Mps Scramble With Modis Minister On Rahuls Statement :

जहां गुरूवार को पीएम मोदी ने राहुल के बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि अब सूर्य नमस्कार देर तक करूंगा जिससे मेरी पीठ मजबूत हो जाये डंडे खाने के लिए। वहीं शुक्रवार को जैसे ही कार्रवाई शुरू हुई तो एक सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने राहुल गांधी के डंडेमार बयान का जिक्र किया और आलोचना करना शुरू कर दिया। इसी पर कांग्रेस के नेताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हालांकि हर्षवर्धन को स्पीकर ओम बिड़ला ने रोकने की कोशिश की थी लेकिन वो नही माने।

धीरे धीरे हंगामा इतना बढ़ गया कि धक्का मुक्की की नौबत आ गयी। और इस बीच कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर, हर्षवर्धन की सीट पर पहुंच गए और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। तुरंत एक बीजेपी सांसद बीच में आ गए और कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर को पकड़ लिया और फिर झड़प शुरू हो गई। इसके बाद स्पीकर ओम बिड़ला ने सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्र्टीय अध्यक्ष व वर्तमान सांसद राहुल गांधी ने हाल ही में एक सभा के दौरान पीएम मोदी पर डंडा मारने का बयान दिया था। जिसके बाद पीएम मोदी ने भी कल राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में तंज कसा था। वहीं शुक्रवार को इसी बयान को लेकर कांग्रेस और भाजपा के सांसदो के बीच धक्का मुक्की हो गयी। यही नही कांग्रेस के सांसद केन्द्र सरकार के मंत्री से हाथापाई तक करने लगे। जहां गुरूवार को पीएम मोदी ने राहुल के बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि अब सूर्य नमस्कार देर तक करूंगा जिससे मेरी पीठ मजबूत हो जाये डंडे खाने के लिए। वहीं शुक्रवार को जैसे ही कार्रवाई शुरू हुई तो एक सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने राहुल गांधी के डंडेमार बयान का जिक्र किया और आलोचना करना शुरू कर दिया। इसी पर कांग्रेस के नेताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हालांकि हर्षवर्धन को स्पीकर ओम बिड़ला ने रोकने की कोशिश की थी लेकिन वो नही माने। धीरे धीरे हंगामा इतना बढ़ गया कि धक्का मुक्की की नौबत आ गयी। और इस बीच कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर, हर्षवर्धन की सीट पर पहुंच गए और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। तुरंत एक बीजेपी सांसद बीच में आ गए और कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर को पकड़ लिया और फिर झड़प शुरू हो गई। इसके बाद स्पीकर ओम बिड़ला ने सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया।