गंभीर पर मनीष सिसोदिया का आरोप, बोले- AC गाड़ी में बैठ हमशक्ल से करा रहे प्रचार

gautam gambhir
गंभीर पर मनीष सिसोदिया का आरोप, बोले- AC गाड़ी में बैठ हमशक्ल से करा रहे प्रचार

नई दिल्ली। ईस्ट दिल्ली में अभी आप प्रत्याशी आतिशी मार्लेना को लेकर बंटे पैम्फलेट विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर कड़ी धूप में खुद प्रचार ना करके अपने हमशक्ल से प्रचार करवा रहे हैं।

Lok Sabha Election 2019 Gautam Gambhir Using Duplicate For Campaigning Aap :

ताजा मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और AAP सरकार में शिक्षा व वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया ने एक फोटो शेयर करते हुए दावा किया है कि BJP उम्मीदवार गौतम गंभीर अपने रोड शो में एसी कार में बैठे थे, जबकि जनता उनके हमशक्ल को गंभीर समझकर मालाएं पहना रही थी।

इस बाबत मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा- ‘ये कांग्रेस और बीजेपी की महामिलावट है। गौतम गम्भीर ए.सी. गाड़ी में नीचे बैठे हैं। उन्हें धूप में समस्या है। उनकी जगह उनका हमशक्ल कैप लगाकर खड़ा है। कार्यकर्ता ‘डुप्लीकेट’ को गौतम गम्भीर समझकर माला पहना रहे हैं और जो डुप्लीकेट है वो असल में कांग्रेसी नेता है।’

मिली जानकारी के मुताबिक, गौतम गंभीर के इस हमशक्ल का नाम गौरव अरोड़ा है और इसे कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है। गौरव अरोड़ा की तथाकथित यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ऐसे विपक्ष खासतौर से आम आदमी पार्टी ज्यादा हमलावर है।

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सोशल मीडिया पर चल रहे की फोटो को रिट्वीट किया है। तस्वीर के मुताबिक, चार पहिया वाहन में गौतम गंभीर आगे बैठे हुए हैं और पीछे चुनाव प्रचार वाली गाड़ी में ब्लैक कैप लगाया हुआ एक शख्स दिखाई दे रहा है।

गंभीर पर मनीष सिसोदिया का आरोप, बोले- AC गाड़ी में बैठ हमशक्ल से करा रहे प्रचार

AAP के अन्य नेता दुर्गेश पाठक ने भी ट्वीट किया है – ‘गौतम गंभीर का डुप्लीकेट गौरव अरोड़ा है, जो कि कांग्रेस का 2017 MCD चुनाव का वार्ड 96N से उम्मीदवार था। तो सवाल ये है कि कांग्रेस और अजय माकन बीजेपी की क्यों मदद करना चाहते है ? क्या डील हुई है?’

इस मामले में सफाई देते हुये बीजेपी नेता और पूर्वी दिल्ली सीट के प्रभारी राजीव बब्बर ने कहा कि गंभीर की सेहत ठीक नहीं थी। अत्यधिक गर्मी से स्वास्थ्य बिगड़ने की वजह से गंभीर कुछ समय के लिये कार में बैठ गये।

नई दिल्ली। ईस्ट दिल्ली में अभी आप प्रत्याशी आतिशी मार्लेना को लेकर बंटे पैम्फलेट विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर कड़ी धूप में खुद प्रचार ना करके अपने हमशक्ल से प्रचार करवा रहे हैं। ताजा मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और AAP सरकार में शिक्षा व वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया ने एक फोटो शेयर करते हुए दावा किया है कि BJP उम्मीदवार गौतम गंभीर अपने रोड शो में एसी कार में बैठे थे, जबकि जनता उनके हमशक्ल को गंभीर समझकर मालाएं पहना रही थी। इस बाबत मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा- 'ये कांग्रेस और बीजेपी की महामिलावट है। गौतम गम्भीर ए.सी. गाड़ी में नीचे बैठे हैं। उन्हें धूप में समस्या है। उनकी जगह उनका हमशक्ल कैप लगाकर खड़ा है। कार्यकर्ता 'डुप्लीकेट' को गौतम गम्भीर समझकर माला पहना रहे हैं और जो डुप्लीकेट है वो असल में कांग्रेसी नेता है।' मिली जानकारी के मुताबिक, गौतम गंभीर के इस हमशक्ल का नाम गौरव अरोड़ा है और इसे कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है। गौरव अरोड़ा की तथाकथित यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ऐसे विपक्ष खासतौर से आम आदमी पार्टी ज्यादा हमलावर है। मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सोशल मीडिया पर चल रहे की फोटो को रिट्वीट किया है। तस्वीर के मुताबिक, चार पहिया वाहन में गौतम गंभीर आगे बैठे हुए हैं और पीछे चुनाव प्रचार वाली गाड़ी में ब्लैक कैप लगाया हुआ एक शख्स दिखाई दे रहा है। [caption id="attachment_324332" align="aligncenter" width="661"] गंभीर पर मनीष सिसोदिया का आरोप, बोले- AC गाड़ी में बैठ हमशक्ल से करा रहे प्रचार[/caption] AAP के अन्य नेता दुर्गेश पाठक ने भी ट्वीट किया है - 'गौतम गंभीर का डुप्लीकेट गौरव अरोड़ा है, जो कि कांग्रेस का 2017 MCD चुनाव का वार्ड 96N से उम्मीदवार था। तो सवाल ये है कि कांग्रेस और अजय माकन बीजेपी की क्यों मदद करना चाहते है ? क्या डील हुई है?' इस मामले में सफाई देते हुये बीजेपी नेता और पूर्वी दिल्ली सीट के प्रभारी राजीव बब्बर ने कहा कि गंभीर की सेहत ठीक नहीं थी। अत्यधिक गर्मी से स्वास्थ्य बिगड़ने की वजह से गंभीर कुछ समय के लिये कार में बैठ गये।