लोकसभा चुनाव मेनिफेस्टो: पार्टी का अनोखा वादा, ईद में बकरा फ्री, शराब के दाम आधे

g
लोकसभा चुनाव मेनिफेस्टो: पार्टी का अनोखा वादा, ईद में बकरा फ्री, शराब के दाम आधे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) नजदीक आने के साथ ही साथ सभी पार्टियों के बीच रस्साकसी का माहौल बना हुआ है। सभी नेता अपना वोटबैंक बनाने के तरह तरह के चुनावी वादे कर रहे हैं। इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसे पार्टी और उसके चुनावी वादों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे।

Lok Sabha Election 2019 Goat Free To Muslims Liquor Rate Half Woman To Get Gold This Party Has Amazing Promises :

उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से सांझी विरासत पार्टी के उम्मीदवार अमित शर्मा अपने प्रचार के लिए अनोखे वादे कर रहे हैं। सांझी विरासत पार्टी का चुनाव चिन्ह सेब है और पार्टी का दावा है कि देश के बड़े हिस्सों में इसके कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव मेनिफेस्टो: पार्टी का अनोखा वादा, ईद में बकरा फ्री, शराब के दाम आधे

पार्टी के घोषणापत्र के मुताबिक ईद में हर मुस्लिम परिवारों को बकरा फ्री मिलेगा। इतना ही नहीं हर महिलाओं को उन्होंने मुफ्त में गोल्ड(सोना) देना का भी वादा किया है। सांझी विरासत पार्टी का चुनाव चिन्ह सेब है और पार्टी का दावा है कि देश के बड़े हिस्सों में इसके कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं।

इतना ही नहीं, सांझी विरासत पार्टी के मुद्दे हैं कि छात्रों की पीएचडी तक की फीस माफ होगी। छात्रों की मेट्रो और बस की यात्रा फ्री होगी। प्राइवेट स्कूलों में भी मुफ्त पढ़ाई होगी। लोगों को 10 रुपये में 4 रोटी-दाल या दाल-चावल मिलेगा।

बेरोजगारों को 10,000 रुपये प्रति महीना मिलेगा। बुजुर्ग/विधवा/विकलांगों को 5 हजार पेंशन दिया जाएगा। इसमें प्राइवेट अस्पताल में 10 लाख रुपए तक का इलाज फ्री, कब्रिस्तान के लिए 25 बीघा जमीन, 10 हजार रुपए महीना बेरोजगारी भत्ता, प्राईवेट स्कूल की फीस फ्री समेत कुल 16 बड़े वादे किए गए है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) नजदीक आने के साथ ही साथ सभी पार्टियों के बीच रस्साकसी का माहौल बना हुआ है। सभी नेता अपना वोटबैंक बनाने के तरह तरह के चुनावी वादे कर रहे हैं। इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसे पार्टी और उसके चुनावी वादों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे। उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से सांझी विरासत पार्टी के उम्मीदवार अमित शर्मा अपने प्रचार के लिए अनोखे वादे कर रहे हैं। सांझी विरासत पार्टी का चुनाव चिन्ह सेब है और पार्टी का दावा है कि देश के बड़े हिस्सों में इसके कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं। [caption id="attachment_321750" align="aligncenter" width="637"] लोकसभा चुनाव मेनिफेस्टो: पार्टी का अनोखा वादा, ईद में बकरा फ्री, शराब के दाम आधे[/caption] पार्टी के घोषणापत्र के मुताबिक ईद में हर मुस्लिम परिवारों को बकरा फ्री मिलेगा। इतना ही नहीं हर महिलाओं को उन्होंने मुफ्त में गोल्ड(सोना) देना का भी वादा किया है। सांझी विरासत पार्टी का चुनाव चिन्ह सेब है और पार्टी का दावा है कि देश के बड़े हिस्सों में इसके कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं। इतना ही नहीं, सांझी विरासत पार्टी के मुद्दे हैं कि छात्रों की पीएचडी तक की फीस माफ होगी। छात्रों की मेट्रो और बस की यात्रा फ्री होगी। प्राइवेट स्कूलों में भी मुफ्त पढ़ाई होगी। लोगों को 10 रुपये में 4 रोटी-दाल या दाल-चावल मिलेगा। बेरोजगारों को 10,000 रुपये प्रति महीना मिलेगा। बुजुर्ग/विधवा/विकलांगों को 5 हजार पेंशन दिया जाएगा। इसमें प्राइवेट अस्पताल में 10 लाख रुपए तक का इलाज फ्री, कब्रिस्तान के लिए 25 बीघा जमीन, 10 हजार रुपए महीना बेरोजगारी भत्ता, प्राईवेट स्कूल की फीस फ्री समेत कुल 16 बड़े वादे किए गए है।