भाजपा की प्रचंड जीत पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने पीएम मोदी को दी बधाई

भाजपा की प्रचंड जीत पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पीएम मोदी को ट्वीट कर दी बधाई
भाजपा की प्रचंड जीत पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पीएम मोदी को ट्वीट कर दी बधाई

नई दिल्ली। लोक सभा चुनाव 2019 में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद देश-विदेश के सभी राजनेता और बड़ी हस्तियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी को लगातार शुभकामना और बधाई संदेश दे रहे हैं। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बाद अब इसी क्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी पीएम मोदी को उनकी पार्टी की शानदार जीत के लिए बधाई दी है।

Lok Sabha Election Results 2019 American President Donald Trump Congratulates Prime Minister Narendra Modi :

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भाजपा को उनकी बड़ी जीत के लिए शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में दोबारा आने अमेरिका और भारत पार्टनरशिप से बड़े काम होंगे। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे महत्वपूर्ण कार्य एकसाथ जारी रहेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर बधाई दी। शाह ने कहा, “अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर बीजेपी को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले बीजेपी के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई।” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “यह परिणाम विपक्ष द्वारा किये गये दुष्प्रचार, झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप और आधारहीन राजनीति के विरुद्ध भारत का जनादेश है। आज का जनादेश यह भी दिखाता है कि भारत की जनता ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को पूरी तरह से उखाड़ फेंककर विकासवाद और राष्ट्रवाद को चुना है। भारत को नमन।”

नई दिल्ली। लोक सभा चुनाव 2019 में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद देश-विदेश के सभी राजनेता और बड़ी हस्तियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी को लगातार शुभकामना और बधाई संदेश दे रहे हैं। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बाद अब इसी क्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी पीएम मोदी को उनकी पार्टी की शानदार जीत के लिए बधाई दी है। डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भाजपा को उनकी बड़ी जीत के लिए शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में दोबारा आने अमेरिका और भारत पार्टनरशिप से बड़े काम होंगे। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे महत्वपूर्ण कार्य एकसाथ जारी रहेंगे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर बधाई दी। शाह ने कहा, "अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर बीजेपी को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले बीजेपी के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई।" उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, "यह परिणाम विपक्ष द्वारा किये गये दुष्प्रचार, झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप और आधारहीन राजनीति के विरुद्ध भारत का जनादेश है। आज का जनादेश यह भी दिखाता है कि भारत की जनता ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को पूरी तरह से उखाड़ फेंककर विकासवाद और राष्ट्रवाद को चुना है। भारत को नमन।"