क्या नवजोत सिंह सिद्धू लेंगे राजनीति से सन्यास?

navjot-singh1
क्या नवजोत सिंह सिद्धू लेंगे राजनीति से सन्यास ?

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के परिणामों के आने का सिलसिला जारी है। भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत ने विपक्षी पार्टियों के होश उड़ा दिये हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश की वीवीआईपी सीट कही जाने वाली अमेठी लोकसभा सीट भी भाजपा के पाले में जाने वाली है। कांग्रेस की पुश्तैनी सीट कही जाने वाली अमेठी सीट से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चौथी बार किस्मत आजमा रहे हैं और उनके सामने भाजपा की स्मृति ईरानी चुनावी मैदान में हैं। अभी तक आ रहे रुझानों में स्मृति राहुल गांधी से करीब 21000 वोटों से आगे चल रही हैं। इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की एक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस पोस्ट में कहा जा रहा है कि सिद्धू ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी का चुनाव हार जाते हैं तो वो राजनीति से छोड़ देंगे। दरअसल, 28 अप्रैल को सिद्धू ने रायबरेली में सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए कहा था कि लोगों को रायबरेली की सांसद और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से राष्ट्रवाद सीखना चाहिए। उन्होंने यह कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से लोकसभा चुनाव हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

Lok Sabha Election Results 2019 Will Sidhu Leave Politics If Rahul Looses From Amethi :

बता दें कि साल 2014 में भी स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल गांधी को टक्कर दी थी। हालांकि पिछली बार राहुल गांधी ने अपनी सीट बचा ली थी। इस बार अभी तक इस सीट पर सस्पेंस बना हुआ है हालांकि रुझान स्मृति ईरानी को खुश करने वाले हैं।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के परिणामों के आने का सिलसिला जारी है। भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत ने विपक्षी पार्टियों के होश उड़ा दिये हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश की वीवीआईपी सीट कही जाने वाली अमेठी लोकसभा सीट भी भाजपा के पाले में जाने वाली है। कांग्रेस की पुश्तैनी सीट कही जाने वाली अमेठी सीट से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चौथी बार किस्मत आजमा रहे हैं और उनके सामने भाजपा की स्मृति ईरानी चुनावी मैदान में हैं। अभी तक आ रहे रुझानों में स्मृति राहुल गांधी से करीब 21000 वोटों से आगे चल रही हैं। इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की एक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पोस्ट में कहा जा रहा है कि सिद्धू ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी का चुनाव हार जाते हैं तो वो राजनीति से छोड़ देंगे। दरअसल, 28 अप्रैल को सिद्धू ने रायबरेली में सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए कहा था कि लोगों को रायबरेली की सांसद और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से राष्ट्रवाद सीखना चाहिए। उन्होंने यह कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से लोकसभा चुनाव हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे। बता दें कि साल 2014 में भी स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल गांधी को टक्कर दी थी। हालांकि पिछली बार राहुल गांधी ने अपनी सीट बचा ली थी। इस बार अभी तक इस सीट पर सस्पेंस बना हुआ है हालांकि रुझान स्मृति ईरानी को खुश करने वाले हैं।