आज ताबड़तोड़ पांच रैलियां करेंगी सीएम योगी आदित्यनाथ

f

लखनऊ। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को पांच चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। योगी की पहली जनसभा रामपुर लोकसभा क्षेत्र के विलासपुर में होगी। दूसरी जनसभा लखीमपुरी खीरी के निघासन में, तीसरी हरदोई के सवाजपुर बगिया में, चौथी अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र में घाटमपुर कानपुर देहात में होगी। योगी आखिरी जनसभा कानपुर नगर के गोबिंद नगर में करेंगे।

Lok Sabha Elections 2019 Cm Yogi Will Arrive Nighasan Today :

योगी निघासन कस्बे के प्लाईवुड फैक्ट्री मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री निघासन विधानसभा के उपचुनाव एवं लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में सभा करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष एवं मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सीएम योगी हेलीकॉप्टर से रविवार दोपहर एक बजकर दस मिनट पर निघासन कस्बे के प्लाईवुड फैक्टरी मैदान पहुंचेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री रामपुर जिले के बिलासपुर में चुनावी सभा करने के बाद निघासन आएंगे। जिलाध्यक्ष का कहना है कि सीएम योगी रविवार को दोपहर एक बजे आएंगे। वह निघासन विधानसभा के उपचुनाव प्रत्याशी शशांक वर्मा एवं खीरी लोकसभा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी के समर्थन में लोगों के संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दो बजे हरदोई के लिए रवाना होंगे।

लखनऊ। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को पांच चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। योगी की पहली जनसभा रामपुर लोकसभा क्षेत्र के विलासपुर में होगी। दूसरी जनसभा लखीमपुरी खीरी के निघासन में, तीसरी हरदोई के सवाजपुर बगिया में, चौथी अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र में घाटमपुर कानपुर देहात में होगी। योगी आखिरी जनसभा कानपुर नगर के गोबिंद नगर में करेंगे। योगी निघासन कस्बे के प्लाईवुड फैक्ट्री मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री निघासन विधानसभा के उपचुनाव एवं लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में सभा करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष एवं मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सीएम योगी हेलीकॉप्टर से रविवार दोपहर एक बजकर दस मिनट पर निघासन कस्बे के प्लाईवुड फैक्टरी मैदान पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री रामपुर जिले के बिलासपुर में चुनावी सभा करने के बाद निघासन आएंगे। जिलाध्यक्ष का कहना है कि सीएम योगी रविवार को दोपहर एक बजे आएंगे। वह निघासन विधानसभा के उपचुनाव प्रत्याशी शशांक वर्मा एवं खीरी लोकसभा प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी के समर्थन में लोगों के संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दो बजे हरदोई के लिए रवाना होंगे।