कर्नाटक: कांग्रेस नेता ने दिए पार्टी छोड़ने के संकेत, कहा- मुसलमान भी भाजपा से मिलाएं हाथ

roshan
कर्नाटक: कांग्रेस नेता ने दिए पार्टी छोड़ने के संकेत, कहा- मुसलमान भी भाजपा से मिलाएं हाथ

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रोशन बेग ने एक्जिट पोल में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के अनुमान के मद्देनजर सोमवार को पार्टी छोड़ने के संकेत दिये। दरअसल एग्जिट पोल में जिस तरह से कांग्रेस के खराब प्रदर्शन की बात कही गई है, उसके बाद रोशन बेग ने कांग्रेस के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में सिर्फ एक मुसलमान उम्मीदवार को टिकट दिया था।

Lok Sabha Elections 2019 Congress Leader May Quit Party Says Muslims Should Join Hands With Bjp :

रोशन बेग ने तमाम मुस्लिम समुदाय से अपील की है कि अगर एनडीए की सरकार फिर से सत्ता में वापसी करती है तो मुसलमान भाइयों को परिस्थिति के साथ समझौता करना चाहिए। बेग ने कहा कि मुस्लिम समुदाय को परिस्थितियों के साथ समझौता करना चाहिए। उन्होने कहा कि मैं विनम्रता के साथ मुसलमान भाइयों से निवेदन करता हूं कि जरूरत पड़ी तो मुसलमानों को भाजपा के साथ हाथ मिला लेना चाहिए।

कांग्रेस ने कर्नाटक में सिर्फ एक मुसलमान को टिकट दिया था। बेग ने कहा कि हमे किसी एक पार्टी का वफादार नहीं बने रहना चाहिए, कांग्रेस ने प्रदेश में सिर्फ एक मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दिया, ऐसे में अगर जरूरत पड़ी तो मुसलमानों को भाजपा के साथ हाथ मिला लेना चाहिए। वहीं जब बेग से पूछा गया कि क्या वह कांग्रेस को छोड़ सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह जरूर कांग्रेस छोड़ देंगे।

आपको बता दें कि कांग्रेस ने राज्य में सिर्फ एक मुसलमान को टिकट दिया है। बेग ने अपनी बात साफ करते हुए कहा, ‘यदि जरूरत पड़ती है तो मुसलमानों को जरूर हाथ मिलाना चाहिए। हमें किसी एक पार्टी का वफादार नहीं बने रहना चाहिए। कर्नाटक में मुसलमानों के साथ क्या हुआ? कांग्रेस ने सिर्फ एक टिकट दिया।’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह आने वाले दिनों में कांग्रेस छोड़ने का निर्णय लेंगे, बेग ने कहा कि यदि जरूरत हुई तो जरूर।

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रोशन बेग ने एक्जिट पोल में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के अनुमान के मद्देनजर सोमवार को पार्टी छोड़ने के संकेत दिये। दरअसल एग्जिट पोल में जिस तरह से कांग्रेस के खराब प्रदर्शन की बात कही गई है, उसके बाद रोशन बेग ने कांग्रेस के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में सिर्फ एक मुसलमान उम्मीदवार को टिकट दिया था। रोशन बेग ने तमाम मुस्लिम समुदाय से अपील की है कि अगर एनडीए की सरकार फिर से सत्ता में वापसी करती है तो मुसलमान भाइयों को परिस्थिति के साथ समझौता करना चाहिए। बेग ने कहा कि मुस्लिम समुदाय को परिस्थितियों के साथ समझौता करना चाहिए। उन्होने कहा कि मैं विनम्रता के साथ मुसलमान भाइयों से निवेदन करता हूं कि जरूरत पड़ी तो मुसलमानों को भाजपा के साथ हाथ मिला लेना चाहिए। कांग्रेस ने कर्नाटक में सिर्फ एक मुसलमान को टिकट दिया था। बेग ने कहा कि हमे किसी एक पार्टी का वफादार नहीं बने रहना चाहिए, कांग्रेस ने प्रदेश में सिर्फ एक मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट दिया, ऐसे में अगर जरूरत पड़ी तो मुसलमानों को भाजपा के साथ हाथ मिला लेना चाहिए। वहीं जब बेग से पूछा गया कि क्या वह कांग्रेस को छोड़ सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह जरूर कांग्रेस छोड़ देंगे। आपको बता दें कि कांग्रेस ने राज्य में सिर्फ एक मुसलमान को टिकट दिया है। बेग ने अपनी बात साफ करते हुए कहा, ‘यदि जरूरत पड़ती है तो मुसलमानों को जरूर हाथ मिलाना चाहिए। हमें किसी एक पार्टी का वफादार नहीं बने रहना चाहिए। कर्नाटक में मुसलमानों के साथ क्या हुआ? कांग्रेस ने सिर्फ एक टिकट दिया।’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह आने वाले दिनों में कांग्रेस छोड़ने का निर्णय लेंगे, बेग ने कहा कि यदि जरूरत हुई तो जरूर।