1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस ने PM मोदी के हेलिकॉप्टर से उतरे ‘रहस्यमय काले बक्से’ पर जताया संदेह, EC से की शिकायत

कांग्रेस ने PM मोदी के हेलिकॉप्टर से उतरे ‘रहस्यमय काले बक्से’ पर जताया संदेह, EC से की शिकायत

By रवि तिवारी 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2019 Congress Questions Box Brought Out Of Pm Modi Chopper

नई दिल्ली। कांग्रेस ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर्नाटक के चित्रदुर्ग दौरे के दौरान उनके हेलिकॉप्टर में कथित तौर पर एक ‘संदिग्ध काला बक्सा’ ले जाए जाने के मामले में जांच की मांग की। रविवार को कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर इस पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने इस काले बक्से को लेकर कई सवाल उठाए और जांच की मांग की है।

पढ़ें :- PUBG Mobile खेलने वालो में ख़ुशी की लहर, जल्द आ रहा है Battlegrounds Mobile India

कांग्रेस का दावा है कि वीडियो में दिख रहे बक्से को पीएम के हेलिकॉप्टर से उतार कर एक वैन में रखा गया। कांग्रेस का दावा है कि 12 अप्रैल को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में प्रधानमंत्री मोदी के उतरने के फौरन बाद एक काले रंग का बक्सा हेलिकॉप्टर से उतारा गया।

गौरतलब है कि 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री की चित्रदुर्ग में रैली थी.कांग्रेस का आरोप है कि इसी दिन प्रधानमंत्री की रैली के लिए रवानगी होते ही काला बक्सा उतारा गया। पार्टी ने चुनाव आयोग से इसकी जांच की मांग की है।

कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की चित्रदुर्ग की रैली में अनोखा दृश्य देखने को मिला। प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर में थे. जिस हेलीकॉप्टर में पीएम मोदी थे वो वायुसेना का था।प्रधानमंत्री के साथ हेलीकॉप्टर में वायुसेना एवं एसपीजी के अधिकारी होते हैं। चित्रदुर्ग में पीएम के हेलिकॉप्टर से एक काले रंग का प्राइवेट बक्सा उतारा गया और एक प्राइवेट गाड़ी में रखवाया गया जो एकदम से वहां से चली गई।

पढ़ें :- पिछले वर्ष की अपेक्षा, इस वर्ष का लॉक डाउन नहीं डाल पाया अर्थिक गतिविधियां पर अधिक प्रभाव: फिच रेटिंग्स

आनंद शर्मा ने कहा कि इसकी लिखित शिकायत चुनाव आयोग से की गई है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि इस मामले की फौरन जांच हो। कांग्रेस ने कहा कि हम जहां भी चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं हमारी जांच होती है क्या देश के प्रधानमंत्री की नहीं होनी चाहिए।

इसकी जांच होनी चाहिए कि उस बक्से के अंदर क्या था। इसका खुलासा होना चाहिए कि उसके अंदर क्या था और वह बक्सा कहां गया? आनंद शर्मा ने कहा कि देश की जनता को यह जानने का आधिकार है।

पढ़ें :- गोरखपुर : सीएम योगी ने वैक्सीनेशन सेंटर और एम्स का किया निरीक्षण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X