ममता बनर्जी का PM मोदी को जवाब, ‘गिफ्ट भेज सकती हूं, लेकिन एक वोट नहीं दे सकती’

mamta banrji
ममता बनर्जी का PM मोदी को जवाब, ‘गिफ्ट भेज सकती हूं, लेकिन एक वोट नहीं दे सकती’

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) द्वारा यह खुलासा करने के बाद कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) उन्हें हर साल कुर्ते और मिठाईयां भेजा करती हैं। ममता बनर्जी ने मोदी के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि वह त्योहारों पर लोगों को गिफ्ट्स और मिठाईयां भेजती हैं लेकिन उन्हें एक वोट नहीं दे सकती।

Lok Sabha Elections 2019 Mamata Banerjee Reply To Pm Narenda Modi Rosogollas Gifts Vote :

सूत्रों के मुताबिक, हुगली जिले में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का बिना नाम लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा- “मैं लोगों को रसगुल्ला भेजती हूं। मैं पूजाओं के दौरान गिफ्ट्स भेजती हूं और उन्हें चाय का ऑफर करती हूं लेकिन एक वोट (उन्हें) नहीं सकती।”

क्या कहा था पीएम मोदी ने

अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू में पीएम मोदी ने लोग हैरान हो जाएंगे, ये चुनाव का मौसम है मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए, लेकिन ममता बनर्जी हर साल मुझे गिफ्ट भेजती हैं। वो आज भी मुझे एक या दो कुर्ते भेजती हैं।

पीएम मोदी ने अक्षय कुमार के साथ बातचीत में कहा कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना हर साल नई तरह की मिठाई भेजती हैं। जब ममता दीदी को इसके बारे में मालूम पड़ा तो वो भी साल में एक या दो बार मिठाई भेजना शुरू कर दीं।

इस इंटरव्यू के बाद पीएम मोदी बंगाल में अपनी एक रैली में एक बार फिर ममता बनर्जी पर हमला बोले। उन्हें स्पीडब्रेकर दीदी और स्टीकर दीदी जैसे नामों से ममता बनर्जी को संबोधित किया।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) द्वारा यह खुलासा करने के बाद कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) उन्हें हर साल कुर्ते और मिठाईयां भेजा करती हैं। ममता बनर्जी ने मोदी के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि वह त्योहारों पर लोगों को गिफ्ट्स और मिठाईयां भेजती हैं लेकिन उन्हें एक वोट नहीं दे सकती। सूत्रों के मुताबिक, हुगली जिले में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का बिना नाम लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा- “मैं लोगों को रसगुल्ला भेजती हूं। मैं पूजाओं के दौरान गिफ्ट्स भेजती हूं और उन्हें चाय का ऑफर करती हूं लेकिन एक वोट (उन्हें) नहीं सकती।” क्या कहा था पीएम मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू में पीएम मोदी ने लोग हैरान हो जाएंगे, ये चुनाव का मौसम है मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए, लेकिन ममता बनर्जी हर साल मुझे गिफ्ट भेजती हैं। वो आज भी मुझे एक या दो कुर्ते भेजती हैं। पीएम मोदी ने अक्षय कुमार के साथ बातचीत में कहा कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना हर साल नई तरह की मिठाई भेजती हैं। जब ममता दीदी को इसके बारे में मालूम पड़ा तो वो भी साल में एक या दो बार मिठाई भेजना शुरू कर दीं। इस इंटरव्यू के बाद पीएम मोदी बंगाल में अपनी एक रैली में एक बार फिर ममता बनर्जी पर हमला बोले। उन्हें स्पीडब्रेकर दीदी और स्टीकर दीदी जैसे नामों से ममता बनर्जी को संबोधित किया।