भाजपा के लोग अमेठी में जीत के लिए बांट रहे पैसे और साड़ियां: प्रियंका गांधी

priyanka gandhi
भाजपा के लोग अमेठी में जीत के लिए बांट रहे पैसे और साड़ियां: प्रियंका गांधी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को अमेठी लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। उन्होने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के लोग अमेठी में जीतने के लिए वोटर्स को पैसे और साड़ियां बांट रहे हैं। प्रियंका ने कहा कि ये चुनाव जीतने का बेहद गलत तरीका है।

Lok Sabha Elections 2019 Priyanka Gandhi Vadra In Amethi For Visit :

प्रियंका ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “जब मैं 12 साल की थी तब से यहां आ रही हूं। अमेठी और रायबरेली के लोगों में बहुत आत्मसम्मान है। यहां की जनता ने कभी किसी से भीख नहीं मांगी है।” प्रियंका ने आगे कहा कि अमेठी के लोग किसी के सामने भीख नहीं मांगते हैं। अमेठी और रायबरेली के लोगों में बहुत गर्व है।

कांग्रेस महासचिव ने मोदी की रैलियों में भीड़ उमड़ने पर कहा कि पैसे के बलबूते जीप और बसों में भरकर लाखों की भीड़ इकट्ठा करके उनके सामने भाषण देना या प्रचार वाले संदेश देना बहुत आसान है। मगर लोगों की समस्याओं को हल करना ही असली बात है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि हम शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं। राष्ट्रवाद देश की जनता की दिक्कतों को खत्म करने के लिए होता है, लेकिन भाजपा के लोग जनता की नहीं सुनते है। जब भी जनता कोई मुद्दा उठाती है तो भाजपा सरकार लोगों का दमन करते हैं।

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को अमेठी लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। उन्होने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के लोग अमेठी में जीतने के लिए वोटर्स को पैसे और साड़ियां बांट रहे हैं। प्रियंका ने कहा कि ये चुनाव जीतने का बेहद गलत तरीका है। प्रियंका ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "जब मैं 12 साल की थी तब से यहां आ रही हूं। अमेठी और रायबरेली के लोगों में बहुत आत्मसम्मान है। यहां की जनता ने कभी किसी से भीख नहीं मांगी है।" प्रियंका ने आगे कहा कि अमेठी के लोग किसी के सामने भीख नहीं मांगते हैं। अमेठी और रायबरेली के लोगों में बहुत गर्व है। कांग्रेस महासचिव ने मोदी की रैलियों में भीड़ उमड़ने पर कहा कि पैसे के बलबूते जीप और बसों में भरकर लाखों की भीड़ इकट्ठा करके उनके सामने भाषण देना या प्रचार वाले संदेश देना बहुत आसान है। मगर लोगों की समस्याओं को हल करना ही असली बात है। प्रियंका गांधी ने कहा कि हम शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं। राष्ट्रवाद देश की जनता की दिक्कतों को खत्म करने के लिए होता है, लेकिन भाजपा के लोग जनता की नहीं सुनते है। जब भी जनता कोई मुद्दा उठाती है तो भाजपा सरकार लोगों का दमन करते हैं।