लालू के लाल तेज प्रताप पर RJD कर सकता बड़ी कार्रवाई

tej prtap
लालू के लाल तेज प्रताप पर RJD कर सकता बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली। तेज प्रताप यादव के बागी तेवर और क्रियाकलाप राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ-साथ लालू प्रसाद यादव व परिवार के लिए भी बड़ी चुनौती बन गए हैं। तेजप्रताप यादव आरजेडी प्रत्याशियों के खिलाफ ना सिर्फ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बल्कि डंके की चोट पर अपने उम्मीदवार भी उतार रहे हैं।

Lok Sabha Elections 2019 Rjd May Take Hard Disciplinary Action Against Tejpratap Yadav :

इस पर आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने तेजप्रताप पर पार्टी द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं। आरजेडी शिवानन्द तिवारी ने कहा कि लालू प्रसाद इस पूरे मामले पर संज्ञान ले रहे हैं। साथ ही इस पर पार्टी के अनुशासन कमिटी कार्रवाई पर विचार करेगी।

बता दें कि तेजप्रताप यादव पार्टी लाइन से अलग अपने द्वारा घोषित लालू-राबड़ी मोर्चा के दो उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने जहानाबाद में अपने चंद्रप्रकाश के लिए प्रचार किया था और अब वे पिछले दो दिनों से वे शिवहर में लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह उर्फ अंगराज के प्रचार में डटे हुए हैं।

तेजप्रताप यादव ने 19 अप्रैल को शिवहर, पिपराढ़ी, पुरनहिया सुप्पी बैरगनिया और रीगा में रोड शो किया। गौरतलब है कि उन्होंने गुरुवार को शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पूर्वी चम्पारण जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया था। देर शाम पूर्वी चम्पारण के सीमा में प्रवेश करने के बाद उन्होंने सबसे पहले मधुबन में रोड शो किया। यहां काफी संख्या में युवाओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

नई दिल्ली। तेज प्रताप यादव के बागी तेवर और क्रियाकलाप राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ-साथ लालू प्रसाद यादव व परिवार के लिए भी बड़ी चुनौती बन गए हैं। तेजप्रताप यादव आरजेडी प्रत्याशियों के खिलाफ ना सिर्फ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बल्कि डंके की चोट पर अपने उम्मीदवार भी उतार रहे हैं। इस पर आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने तेजप्रताप पर पार्टी द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं। आरजेडी शिवानन्द तिवारी ने कहा कि लालू प्रसाद इस पूरे मामले पर संज्ञान ले रहे हैं। साथ ही इस पर पार्टी के अनुशासन कमिटी कार्रवाई पर विचार करेगी। बता दें कि तेजप्रताप यादव पार्टी लाइन से अलग अपने द्वारा घोषित लालू-राबड़ी मोर्चा के दो उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने जहानाबाद में अपने चंद्रप्रकाश के लिए प्रचार किया था और अब वे पिछले दो दिनों से वे शिवहर में लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह उर्फ अंगराज के प्रचार में डटे हुए हैं। तेजप्रताप यादव ने 19 अप्रैल को शिवहर, पिपराढ़ी, पुरनहिया सुप्पी बैरगनिया और रीगा में रोड शो किया। गौरतलब है कि उन्होंने गुरुवार को शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पूर्वी चम्पारण जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया था। देर शाम पूर्वी चम्पारण के सीमा में प्रवेश करने के बाद उन्होंने सबसे पहले मधुबन में रोड शो किया। यहां काफी संख्या में युवाओं ने उनका भव्य स्वागत किया।