1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lok Sabha Elections 2024: ओमप्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव में इन पांच सीटों से उतारेंगे प्रत्याशी

Lok Sabha Elections 2024: ओमप्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव में इन पांच सीटों से उतारेंगे प्रत्याशी

उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटें आजमगढ़ और रामपुर में हुए उपचुनाव में भाजपा ने दोनों सीटों पर कब्जा जमा लिया है। उपचुनाव के परिणाम आने के बाद अब पार्टियां लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट गईं हैं। इस बीच सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वो पांच सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटें आजमगढ़ और रामपुर में हुए उपचुनाव में भाजपा ने दोनों सीटों पर कब्जा जमा लिया है। उपचुनाव के परिणाम आने के बाद अब पार्टियां लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट गईं हैं। इस बीच सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वो पांच सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे।

पढ़ें :- अब तो BJP बाधक नहीं, कराएं जाति जनगणना, नीतीश-तेजस्वी के शपथ के बाद बोले ओमप्रकाश राजभर

ओपी राजभर (Omprakash Rajbhar) ने कहा कि लोकसभा में हम पांच सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सुभासपा घोसी, लालगंज, अंबेडकरनगर, सलेमपुर और आंवला सीट पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। इस दौरान उनसे पूछा गया कि शिवपाल सिंह यादव का भविष्य कैसा है? इस पर उन्होंने कहा कि भविष्य अच्छा है। हालांकि हम ज्योतिष थोड़े हैं। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या वे समाजवादी पार्टी से गठबंधन बनाए रखेंगे।

इसपर ओपी राजभर ने कहा कि कहां जाएंगे? आप लोग ही बताएं, आप लोग सवाल करते हैं। आप लोगों ने विधानसभा चुनाव में भी यही सवाल पूछा था। वे कहां लड़े, तब भी चाचा भतीजा एक हो गए। वहीं बीते दिनों हल्ला हुआ कि आजम खान और शिवपाल अलग हो रहे हैं। लेकिन राज्यसभा के चुनाव में सभी एक हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...