बंगाल में ममता को बढ़त, भाजपा दे रही कड़ी टक्कर

b

कोलकता।पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में हुए मतदान के रुझान सुबह आठ बजे से आने शुरु हो चुके हैं। अभी तक मिले रुझानों में ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस को राज्य में बढ़त मिलती हुई दिखाई दे रही है।

Lok Sabha Elections West Bengal 2019 Live Result Updates :

हालांकि बीजेपी भी वहीं की कई प्रमुख सीटों पर अपनी बढ़त बनाए हुए हैं। ऐसे में सबकी नजर इस बात पर टिकी है कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी का गढ़ में क्या बीजेपी सेंध लगा पाएगी। लोकसभा चुनाव 2019 की वोटिंग के दौरान सबसे ज्यादा हिंसा की खबरें सामने आई थी।

यहां पर लगातार बीजेपी और राज्य की सत्ताधारी टीएमसी में टकराव देखने को मिला। बीजेपी उम्मीदवारों के काफिले में लगातार हमले की खबर सामने आई। रविवार को आए अधिकतर एग्जिट पोल भारतीय जनता पार्टी को काफी बढ़त दिखाई गई है।

साल 2014 के चुनाव में सिर्फ 2 सीट हासिल करनेवाली बीजेपी को एग्जिट पोल में 19 से 21 सीट की भविष्यवाणी की गई है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी में कड़ी टक्कर। रुझानों में पश्चिम बंगाल के अंदर बीजेपी 17, कांग्रेस 2 और तृणमूल कांग्रेस 21 सीटों पर आगे चल रही है।

कोलकता।पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में हुए मतदान के रुझान सुबह आठ बजे से आने शुरु हो चुके हैं। अभी तक मिले रुझानों में ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस को राज्य में बढ़त मिलती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि बीजेपी भी वहीं की कई प्रमुख सीटों पर अपनी बढ़त बनाए हुए हैं। ऐसे में सबकी नजर इस बात पर टिकी है कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी का गढ़ में क्या बीजेपी सेंध लगा पाएगी। लोकसभा चुनाव 2019 की वोटिंग के दौरान सबसे ज्यादा हिंसा की खबरें सामने आई थी। यहां पर लगातार बीजेपी और राज्य की सत्ताधारी टीएमसी में टकराव देखने को मिला। बीजेपी उम्मीदवारों के काफिले में लगातार हमले की खबर सामने आई। रविवार को आए अधिकतर एग्जिट पोल भारतीय जनता पार्टी को काफी बढ़त दिखाई गई है। साल 2014 के चुनाव में सिर्फ 2 सीट हासिल करनेवाली बीजेपी को एग्जिट पोल में 19 से 21 सीट की भविष्यवाणी की गई है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी में कड़ी टक्कर। रुझानों में पश्चिम बंगाल के अंदर बीजेपी 17, कांग्रेस 2 और तृणमूल कांग्रेस 21 सीटों पर आगे चल रही है।