1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. केकेआर से हार के बाद लोकेश राहुल, बोले- आगामी मैचों में होशियारी और चतुराई से खेलेंगे

केकेआर से हार के बाद लोकेश राहुल, बोले- आगामी मैचों में होशियारी और चतुराई से खेलेंगे

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ बीते सोमवार को आईपीएल 14 के 21वें मुकाबले में हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि हारने वाला पक्ष बनना कभी अच्छा नहीं होता। टीम को परिस्थितियों के अनुसार बेहतर तरीके से खेलना चाहिए था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अहमदाबाद। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ बीते सोमवार को आईपीएल 14 के 21वें मुकाबले में हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि हारने वाला पक्ष बनना कभी अच्छा नहीं होता। टीम को परिस्थितियों के अनुसार बेहतर तरीके से खेलना चाहिए था। वे बल्ले के साथ और अधिक बेहतर कर सकते थे। उम्मीद है कि खिलाड़ी आगामी मैचों में होशियारी और चतुराई से खेलेंगे।

पढ़ें :- केएल राहुल के नेतृत्व क्षमता पर उठे सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने कहा - अभी पूर्ण रुप से नहीं हैं तैयार

राहुल ने मैच समाप्ति के बाद कहा कि कुछ आसान विकेट मैच में हम पर बहुत भारी पड़े। यह आंकलन करना मुश्किल था कि यहां सबसे ज्यादा जोखिम वाले शॉट कौन से हैं? अच्छी टीमों से परिस्थितियों में जल्दी ढलने की उम्मीद होती है। हमें सकारात्मक सोच के साथ और प्रयास करने की जरूरत है। बिश्नोई का कैच शानदार था। जब आपके पास जोंटी रोड्स जैसे फील्डिंग कोच होते हैं तो आपको कठिन परीक्षणों से गुजरना पड़ता है। वह देखते हैं कि हर खिलाड़ी कैसी फील्डिंग कर रहा है। मैच में खराब परिस्थितियों में प्रशिक्षण और निखरता है। उम्मीद है कि हम परिस्थितियों के अनुसार ढल कर आगे बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...