यूपी: उन्नाव में पटरी से उतरी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे यात्री

Lokmanya Tilak Superfast Express Derailed At Unnao Railway Station

उन्नाव। यूपी में रेल हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे, आए दिन ऐसे मामले सुनने को मिल ही जा रहे है अब एक बार फिर यूपी के उन्नाव से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां आज लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन (22121) की 11 बोगियां पटरी से उतर गईं। गाड़ी के पटरी से उतरने के दौरान की आवाज़ इतनी तेज़ थी कि इसे सुन यात्रियों में हड़कंप मच गया और कुछ यात्री जान बचाने की खातिर चलती ट्रेन से कूद गए जिसमे 20 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना मिल रही है। घायल यात्रियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



मौके पर पहुंची नार्दन रेलवे के डीआरएस ने जांच के आदेश दे दिए है। इस हादसे के बाद दिल्ली- लखनऊ मार्ग बाधित हो गया। रेलवे के अधिकारी मौके पर तेजी से राहत कार्यों में लगे हुए हैं।

उन्नाव। यूपी में रेल हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे, आए दिन ऐसे मामले सुनने को मिल ही जा रहे है अब एक बार फिर यूपी के उन्नाव से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां आज लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन (22121) की 11 बोगियां पटरी से उतर गईं। गाड़ी के पटरी से उतरने के दौरान की आवाज़ इतनी तेज़ थी कि इसे सुन यात्रियों में हड़कंप मच गया और कुछ यात्री जान बचाने की खातिर चलती ट्रेन…