1. हिन्दी समाचार
  2. बसपा सुप्रीमों का जन्मदिन आज, मांगा गठबंधन की जीत का रिटर्न गिफ्ट

बसपा सुप्रीमों का जन्मदिन आज, मांगा गठबंधन की जीत का रिटर्न गिफ्ट

Loksabha Election Win Will Be Gift For Us Says Mayawati On Her Birthday

By आशीष यादव 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी का आज जन्मदिन है। जिसको लेकर उनके आवास पर बीएसी कार्यकर्ताओं के साथ सपा नेताओं का भी लगातार आना—जाना लगा है। यही नहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी उनके आवास पर पहुंचकर मायावती को जन्मदिन की शुभकामनाएं ​दी।

पढ़ें :- अनोखी शादी: कपल ने न बुलाया पंडित न लिए फेरे, ऐसे की शादी की जान उड़ गए सबके होश

अपने जन्मदिन के मौके पर मायावती ने एक पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए सपा-बसपा गठबंधन के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि इस गठबंधन से सभी विरोधियों की नींद उड़ी हुई है। उन्होने कहा कि निजी स्वार्थ को भुलाते हुए बसपा और सपा कार्यकर्ताओं को साथ मिलकर काम करना होगा। मायावती ने पुराने मतभेद भुलाकर गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

जन्मदिन के मौके पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार के नोटबंदी और जीएसटी के फैसले की वजह से और भी दयनीय स्थिति हो गई है। इसी वजह से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। सरकार के इन फैसलों से सीधे तौर पर देश के धन्नासेठों को फायदा पहुंचा है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि लोकसभा में जीत हमारे जन्मदिन का तोहफा होगी।

मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में सवर्ण आरक्षण का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सवर्णों को दिए गए आरक्षण का स्वागत करते हैं। हम चाहते हैं कि मुसलमानों को भी आर्थिक आधार पर आरक्षण दिया जाए। उन्होने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर तरह—तरह के वादे कर रहे हैं।

पढ़ें :- Skin को बनाना चाहते हैं ग्लोइंग और शाइनी, तो डाइट में शामिल करें ये आहार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...