प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर की नजर में मोदी या राहुल कौन होगा जीतेगा लोकसभा चुनाव?

bejan daruwala
प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर की नजर में मोदी या राहुल कौन होगा जीतेगा लोकसभा चुनाव?

नई दिल्ली। लोकसभा के चुनाव का रिजल्ट आने में बस कुछ ही देर का समय बचा हुआ है। गुरुवार 23 मई को मतगणना होने के बाद ईवीएम में कैद सभी राजनीतिक पार्टियों के भविष्य का फैसला हो जाएगा।

Loksabha Results 2019 Famous Astrologer Bejan Daruwalla Predicts Nda Victory In 2019 Know What He Said For Rahul :

इस सब के बीच प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला ने भी लोकसभा के रिजल्ट से जुड़ी अपनी भविष्यवाणी कर दी है। आइए जानते हैं क्या कहना है प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला का लोकसभा के इस रण के बारे में और क्या मोदी से आगे निकल पाएंगे राहुल गांधी?

बेजन दारूवाला ने दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि इस साल जीत का सेहरा एनडीए के सिर सजने वाला है। उन्होंने बताया था कि राहुल की राशि मिथुन है। इस राशि के लोग समझदार होते हैं। लेकिन वो जिन सात तरीकों से देख रहे हैं, उन्हें मोदी की जीत ही दिखाई दे रही हैं।

बेजन दारूवाला ने राहुल और मोदी का भविष्य चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार बताया। दरअसल चीनी ज्योतिष के अनुसार जन्म के वर्ष को एक जानवर के समरूप रखा गया है और वही जानवर आपका स्पिरिट एनिमल होता है। यही स्पिरिट एनिमल आपके भविष्य का फैसला करता है। बेजन दारूवाला ने बताया कि चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार मोदी का स्पिरिट एनिमल टाइगर हैं जबकि राहुल का स्पिरिट एनिमल DOG है।

बेजन दारूवाला ने कहा, वैसे DOG भी अच्छा जानवर है लेकिन वो शक्ति में टाइगर से नीचे आता है। उन्होंने कहा, अगर इस चुनाव के नतीजों की बात करते हुए दोनों की तुलना करें तो उनका जवाब है राहुल अच्छे हैं लेकिन मोदी बेहतर हैं।

बेजन दारूवाला ने कहा कि ज्योतिष की मदद से हम सिर्फ भविष्य के गर्भ में झांकने की कोशिश कर सकते हैं और अगर हम इस चुनावी रिजल्ट की नजर से मोदी का भविष्य देखें तो उनका भविष्य सुनहरा है। पीएम मोदी के ग्रह नक्षत्र उनके साथ खड़े रहेंगे।

नई दिल्ली। लोकसभा के चुनाव का रिजल्ट आने में बस कुछ ही देर का समय बचा हुआ है। गुरुवार 23 मई को मतगणना होने के बाद ईवीएम में कैद सभी राजनीतिक पार्टियों के भविष्य का फैसला हो जाएगा। इस सब के बीच प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला ने भी लोकसभा के रिजल्ट से जुड़ी अपनी भविष्यवाणी कर दी है। आइए जानते हैं क्या कहना है प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला का लोकसभा के इस रण के बारे में और क्या मोदी से आगे निकल पाएंगे राहुल गांधी? बेजन दारूवाला ने दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि इस साल जीत का सेहरा एनडीए के सिर सजने वाला है। उन्होंने बताया था कि राहुल की राशि मिथुन है। इस राशि के लोग समझदार होते हैं। लेकिन वो जिन सात तरीकों से देख रहे हैं, उन्हें मोदी की जीत ही दिखाई दे रही हैं। बेजन दारूवाला ने राहुल और मोदी का भविष्य चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार बताया। दरअसल चीनी ज्योतिष के अनुसार जन्म के वर्ष को एक जानवर के समरूप रखा गया है और वही जानवर आपका स्पिरिट एनिमल होता है। यही स्पिरिट एनिमल आपके भविष्य का फैसला करता है। बेजन दारूवाला ने बताया कि चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार मोदी का स्पिरिट एनिमल टाइगर हैं जबकि राहुल का स्पिरिट एनिमल DOG है। बेजन दारूवाला ने कहा, वैसे DOG भी अच्छा जानवर है लेकिन वो शक्ति में टाइगर से नीचे आता है। उन्होंने कहा, अगर इस चुनाव के नतीजों की बात करते हुए दोनों की तुलना करें तो उनका जवाब है राहुल अच्छे हैं लेकिन मोदी बेहतर हैं। बेजन दारूवाला ने कहा कि ज्योतिष की मदद से हम सिर्फ भविष्य के गर्भ में झांकने की कोशिश कर सकते हैं और अगर हम इस चुनावी रिजल्ट की नजर से मोदी का भविष्य देखें तो उनका भविष्य सुनहरा है। पीएम मोदी के ग्रह नक्षत्र उनके साथ खड़े रहेंगे।