शिव मंदिरों में दर्शन के लिए लगी लंबी लाइनों के चलते ट्रेन संचालन में आई समस्या

शिव मंदिरों में दर्शन के लिए लगी लंबी लाइनों के चलते ट्रेन संचालन में आई समस्या
शिव मंदिरों में दर्शन के लिए लगी लंबी लाइनों के चलते ट्रेन संचालन में आई समस्या

लखनऊ। कल सावन का पहला सोमवार था। सावन के इस सोमवार को श्रद्धालुओं के दर्शन करने के लिए मंदिर में लाखों की भीड़ देखने को मिली। जिसका ट्रेनों के संचालन पर देखने को मिला। वहीं, दोपहिया, चौपहिया वाहनों के साथ ही पैदल यात्रियों की भी लाइन लगी रही, जिसकी वजह से शहरों में खासा जाम लगा रहा।

Long Devotees Line Stop Many Trains In Raebareli :

बता दें कि रायबरेली और गंगागंज रेलवे स्टेशनों के बीच स्थित क्रॉसिंग संख्या 155-सी पर आस्तिक देव मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ के कारण रोड ट्रैफिक इतना ज्यादा था कि फाटक बंद करने में समस्या आई।

इस वजह से ट्रेनों को गंगागंज या रायबरेली में रोक कर चलाया गया। ट्रेनों का संचालन बिगड़ता देख RPF को क्रॉसिंग पर तैनात कराया गया, तब जाकर राहत मिली।

बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की उमड़ती भीड़ के कारण वाराणसी से लखनऊ जा रही गाड़ी संख्या 14219 इंटरसिटी एक्सप्रेस करीब आधे घंटे तक रायबरेली स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर खड़ी रही। इसी तरह लखनऊ से प्रयाग जाने वाली गाड़ी संख्या 14210 इंटरसिटी एक्सप्रेस को हरचंदपुर से रायबरेली के बीच 15 किमी. का सफर तय करने में एक घंटा लग गया।

लखनऊ। कल सावन का पहला सोमवार था। सावन के इस सोमवार को श्रद्धालुओं के दर्शन करने के लिए मंदिर में लाखों की भीड़ देखने को मिली। जिसका ट्रेनों के संचालन पर देखने को मिला। वहीं, दोपहिया, चौपहिया वाहनों के साथ ही पैदल यात्रियों की भी लाइन लगी रही, जिसकी वजह से शहरों में खासा जाम लगा रहा। बता दें कि रायबरेली और गंगागंज रेलवे स्टेशनों के बीच स्थित क्रॉसिंग संख्या 155-सी पर आस्तिक देव मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ के कारण रोड ट्रैफिक इतना ज्यादा था कि फाटक बंद करने में समस्या आई। इस वजह से ट्रेनों को गंगागंज या रायबरेली में रोक कर चलाया गया। ट्रेनों का संचालन बिगड़ता देख RPF को क्रॉसिंग पर तैनात कराया गया, तब जाकर राहत मिली। बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की उमड़ती भीड़ के कारण वाराणसी से लखनऊ जा रही गाड़ी संख्या 14219 इंटरसिटी एक्सप्रेस करीब आधे घंटे तक रायबरेली स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर खड़ी रही। इसी तरह लखनऊ से प्रयाग जाने वाली गाड़ी संख्या 14210 इंटरसिटी एक्सप्रेस को हरचंदपुर से रायबरेली के बीच 15 किमी. का सफर तय करने में एक घंटा लग गया।