1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्रिकेट में फिर से मैदान पर दिखेंगे लंबे लंबे छक्कें, युवराज करने जा रहे हैं वापसी

क्रिकेट में फिर से मैदान पर दिखेंगे लंबे लंबे छक्कें, युवराज करने जा रहे हैं वापसी

विरोधी खेमे में अपने बल्लेबाजी से हलचल मचा देने वाले और भारत के विश्वविजेता 2011 विश्व कप टीम के मूख्य सूत्रधार युवराज सिंह फिर से आप सब को मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो युवराज इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट में लौट सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विरोधी खेमे में अपने बल्लेबाजी से हलचल मचा देने वाले और भारत के विश्वविजेता 2011 विश्व कप टीम के मूख्य सूत्रधार युवराज सिंह फिर से आप सब को मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो युवराज इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट में लौट सकते हैं। मुलग्रेव क्रिकेट क्लब ने दावा किया है कि युवराज सिंह और क्रिस गेल जैसे दिग्गजों के नाम को बोर्ड पर देखना अदभुत होगा।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

युवराज और गेल के अलावा एबी डीविलियर्स और ब्रायन लारा जैसे स्टार खिलाड़ी भी इस लीग में खेल सकते हैं। मुलग्रेव क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष मिलन पुलेनयागम ने कहा, हम क्रिस (गेल) और युवराज के साथ बातचीत कर रहे हैं। हम करीब 85 से 90 प्रतिशत तक करार पर पहुंच गए हैं। हमें कुछ चीजों को अंतिम रूप देने की जरूरत है लेकिन यह वास्तव में अच्छा लग रहा है।

युवराज ने 2019 में अपने करियर पर विराम लगा दिया था। उसके बाद से उन्होंने काफी टूर्नामेंट खेले हैं। 2021 में, युवराज महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडियन लीजेंड्स की टीम का हिस्सा थे। तेंदुलकर की टीम रोड-सेफ्टी सीरीज़ में चैंपियन बन कर उभरी है।

 

पढ़ें :- जानें उम्र को लेकर राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर से क्यों पूछा ये सवाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...