मानुषी छिल्लर की वो तस्वीरें जिन्हें देख आप कह उठेंगे ‘वाह’

manushi

Look 10 Beautiful Pictures Of Miss World Manushi Chhillar

नई दिल्ली। शनिवार को ‘मिस वर्ल्ड 2017’ का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर आज पूरे देश के साथ-साथ विश्व में भी पहचानी जाने लगी हैं।

छिल्लर ने सान्या शहर एरीना में आयोजित समारोह में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 118 सुंदरियां को पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया। मानुषी हरियाणा की रहने वाली हैं और उन्होंने इस साल फेमिना मिस इंडिया 2017 का खिताब जीता था।

मानुषी छिल्लर से पहले रीता फारिया (1966), ऐश्वर्य राय (1994), डायना हेडन (1997), युक्ता मुखी (1999) और प्रियंका चोपड़ा (2000) ने इस खिताब को अपने नाम किया था।

इन सभी में ऐश्वर्या और प्रियंका दो ऐसे नाम हैं, जो बॉलीवुड में दूसरों के लिए आज भी मिसाल बनी हुई हैं। वैसे तो रीता फारिया को छोड़ डायना हेडन और युक्ता मुखी भी बॉलीवुड में नजर आ चुकी हैं। अब बारी मानुषी छिल्लर की है।


बता दें, हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए अपने एक इंटरव्यू में मानुषी ने बताया था कि अगर उन्हें अच्छा अवसर मिला तो वह बॉलीवुड में आने के लिए भी तैयार हैं।

इसका मतलब साफ है कि बॉलीवुड में आने का सपना मानुषी का मिस वर्ल्ड बनने से पहले से ही था. तो अब देखना यह होगा कि मानुषी बॉलीवुड में कब एंट्री करती हैं।

देखें शानदार तस्वीरें… 


नई दिल्ली। शनिवार को 'मिस वर्ल्ड 2017' का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर आज पूरे देश के साथ-साथ विश्व में भी पहचानी जाने लगी हैं। छिल्लर ने सान्या शहर एरीना में आयोजित समारोह में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 118 सुंदरियां को पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया। मानुषी हरियाणा की रहने वाली हैं और उन्होंने इस साल फेमिना मिस इंडिया 2017 का खिताब जीता था। मानुषी छिल्लर से पहले रीता फारिया (1966), ऐश्वर्य राय (1994), डायना हेडन (1997),…